बेटियां दो घरों की जीनत होती हैं : फरहाना मालकी

अध्यक्ष प्रिंसेस फरहाना मालकी ने अपने प्रिंस पब्लिक स्कूल मैं मनाया संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रिंसेस फरहाना मालकी बेटियों की तालीम पर जोर दिया उन्होंने कहा बेटियां दो घरों की जीनत होती हैं।

आज बैग मात रॉयल फैमिली ने लखनऊ में 15 वां स्थापना दिवस मनाया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सरकार की गाइड लाइन का पालन करते हुए मनाया जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रिंसेस फरहाना मालकी ने अपने प्रिंस पब्लिक स्कूल मैं मनाया संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रिंसेस फरहाना मालकी बेटियों की तालीम पर जोर दिया उन्होंने कहा बेटियां दो घरों की जीनत होती हैं।

Share blankets

उनको पढ़ाना लिखा ना वालेदिन की जिम्मेदारियां होती हैं उनको सही दिशा दिखाना घरवालों की जिम्मेदारी भी होती है और उन्होंने 15 दिवस में अपनी ओर से गरीबों में 50 कंबल बांटा उन्होंने लोगों को प्रेरणा दी के देशवासियों को एक पैगाम भी मिले हर अमीर गरीबों का ख्याल करें स्थापना दिवस में मुख्य अतिथि बॉलीवुड एक्टर डायरेक्टर जफर खान साहब ने कहा बेटियों को बेटों से कम ना समझें उन्होंने कहा फरहाना ने जो कंबल बांटकर नेक काम किया है।

Share blankets

वह काबिले तारीफ है और हर देशवासियों को उनसे प्रेरणा लेना चाहिए इस मौके पर स्पेशल गेस्ट श्री डॉक्टर संतोष कुमार ने कहां मानव सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है फरहाना ने बहुत बड़ा नेक काम किया है फरहाना को गरीबों का कितना ख्याल है आए दिन फरहाना ऐसे नेक काम करती रहती हैं।

उनके पास जो भी गरीब जरूरतमंद बेसहारा लोग जाते हैं उनको वह सहारा देती हैं और उनकी हर तरीके से मदद करती हैं राष्ट्रपति पदक से सम्मानित जनाब आजाद हाफिज डायरेक्टर आज मीडिया ग्रुप तथा आसिम के दवाई जी ने बेटियों की एजुकेशन पर कहा बेटों से ज्यादा बेटियों की पढ़ाई पर हर मां-बाप को ध्यान देना चाहिए।

Share blankets

इस मौके पर जरूरतमंदों को प्रिंसेस फरहाना मालकी जरूरतमंदों को हर तरीके से मदद करने की आश्वासन देते हुए कहा कि मैं जब तक भी रहूंगी मानव सेवा करती रहूंगी इस मौके पर संस्था की आफरीन मालकी फरजाना आप भी कमला मोरिया निषाद परवेज़ सएफ हुसैन मिराज वली खां प्रिंस अजीम नवाब प्रिंस रिजवान नवाब माल की नदीम अहमद खान तथा कारी जमील अहमद मौजूद थे और बहुत से मीडिया कर्मी भी मौजूद रहे ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *