Farrukhabad : शमसाबाद थानाध्यक्ष ने चौपाल लगाकर सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को कायम रखने के लिए शमसाबाद थानाध्यक्ष ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी जानकारी के अनुसार पंचायत चुनाव संबंधी अधिसूचना जारी होते ही ग्रामीण क्षेत्रों मैं रहने वाले युवाओं के दिलों में प्रधान पद के लिए हलचल देखी जा रही है।

शमसाबाद फर्रुखाबाद। आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को कायम रखने के लिए शमसाबाद थानाध्यक्ष ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी जानकारी के अनुसार पंचायत चुनाव संबंधी अधिसूचना जारी होते ही ग्रामीण क्षेत्रों मैं रहने वाले युवाओं के दिलों में प्रधान पद के लिए हलचल देखी जा रही है।

parag

वहीं ग्रामीण मतदाताओं को रिझाने के लिए संभावित प्रत्याशी अभी से रिझाने लगे उधर आगामी पंचायत चुनाव को लेकर उत्पन्न हो रही नई नई समस्याओं और उनके निदान को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के आदेश अनुसार पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया है और जन समस्याओं को चौपालों के माध्यम से निस्तारण करने के प्रयास करने लगी है।

इसी कड़ी में प्रभारी थानाध्यक्ष शमसाबाद आरके रावत फैजबाग पुलिस के साथ रविवार को रजलामई गाँव पहुंचे जहां चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और निस्तारण के आदेश दिए इस मौके पर प्रभारी थानाध्यक्ष आरके रावत ने चौपाल में मौजूद सभी ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा चौपाल के माध्यम से आप सभी लोगों को अवगत कराना चाहता हूं आगामी पंचायत चुनाव शांति के माहौल में संपन्न कराए जा सके आप सभी का सहयोग आबश्यक होगा।

इस दौरान अगर किसी को कोई समस्या है तो वह निश्चित होकर संपर्क कर सकता है। शिकायतकर्ता की समस्या को तत्काल निस्तारित कराया जाएगा चौपाल में गांव के संभ्रांत लोग तथा ग्राम प्रधान पति सत्यवान सिंह प्रधान गीता देवी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *