तेज गेंदबाज डैनियल सैम्स ने सिडनी थंडर के साथ किया तीन साल का अनुबंध विस्तार

सिडनी थंडर के तेज गेंदबाज डैनियल सैम्स ने क्लब के साथ तीन साल का अनुबंध विस्तार किया है। बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने पिछले सीजन में 15.37 की औसत से रिकॉर्ड 30 विकेट हासिल किए थे।

सिडनी, 15 सितंबर, यूपी किरण। सिडनी थंडर के तेज गेंदबाज डैनियल सैम्स ने क्लब के साथ तीन साल का अनुबंध विस्तार किया है। बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने पिछले सीजन में 15.37 की औसत से रिकॉर्ड 30 विकेट हासिल किए थे।

                       
सैम्स इस समय ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम के साथ इंग्लैंड में हैं और इसके बाद वह इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल होंगे।
एक आधिकारिक बयान में सैम्स ने कहा, “हमें खिलाड़ियों, शानदार सपोर्ट स्टाफ और थंडर नेशन से शानदार समर्थन मिला है। इसलिए मैंने क्लब के साथ अगले तीन साल के लिए अपने अनुबंध का विस्तार किया है।”
उन्होंने कहा,”हम धीरे-धीरे और बेहतर हो रहे हैं और मुझे लगता है कि यह वर्ष हमारे लिए वास्तव में मजबूत वर्ष होने जा रहा है।” थंडर के कोच शेन बॉन्ड ने कहा कि अपने स्टार पेसर को सुरक्षित रखना पहली प्राथमिकता है।
उन्होंने कहा,”सैम्स हमारी टीम का अहम हिस्सा हैं। वह अब ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ अनुभव प्राप्त कर रहे हैं और उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग का अनुभव भी मिलने वाला है, इसलिए हमें लगता है कि उनका खेल मजबूती ओर जा रहा है जो वास्तव में क्लब के लिए रोमांचक है।” बीबीएल इस साल 3 दिसंबर से शुरू होने वाला है और पहले मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स का सामना मेलबर्न रेनेगेड्स होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *