बेटी की इस हरकत की पिता को लगी भनक, तो बाप ने खोया आपा और कर दी हत्या!

लड़की ने इस मामले को लेकर कुछ दिन पहले ही हाई कोर्ट की शरण ली थी। हाई कोर्ट ने भी पुलिस-प्रशासन को उसे सुरक्षा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए थे।

राजस्थान ॥ अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही बेटी से खफा एक पिता ने अपनी पुत्री को मौत के घाट उतार डाला। बाद में पुलिस थाने जाकर खुद को सरैण्डर कर दिया। लड़की ने इस मामले को लेकर कुछ दिन पहले ही हाई कोर्ट की शरण ली थी। हाई कोर्ट ने भी पुलिस-प्रशासन को उसे सुरक्षा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए थे।

piniki murder

कोतवाली थाने के सीआई सुगन सिंह ने बताया कि हत्या की शिकार हुई पिंकी सैनी दौसा शहर के रामकुंड इलाके की रहने वाली थी। वह रोशन महावर नामक दलित लडक़े से प्रेम करती थी। गत 16 फरवरी को परिजनों ने पिंकी की शादी जबरन लालसोट क्षेत्र के एक गांव में करा दी थी। शादी के बाद पिंकी 21 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड रोशन के साथ घर से फरार हो गई और राजस्थान हाई कोर्ट की शरण में पहुंच गई। वहां पिंकी ने रोशन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने की इच्छा जताई। इसके साथ ही परिजनों पर जबरन शादी का आरोप लगाया।

इसके बाद राजस्थान हाई कोर्ट ने दौसा और जयपुर की अशोक नगर थाना पुलिस को पिंकी सैनी तथा उनके ब्वॉयफ्रेंड रोशन महावर को सुरक्षा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए थे। एक मार्च को पिंकी सैनी अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर दौसा के झालरा का बास में आई थी। इसी दौरान पिंकी सैनी के पिता शंकरलाल व परिजन रोशन के घर पहुंचे। वहां से वे पिंकी सैनी को अपने साथ ले गए।

पुलिस मामले की कर रही गंभीरता से जांच

वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पिंकी सैनी की तलाश की, लेकिन ढूंढ नहीं पाई। इसी बीच बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली कि पिंकी सैनी की हत्या कर दी गई है। इसके बाद पुलिस पिंकी सैनी के पिता शंकरलाल के घर पहुंची और वहां से उसका शव बरामद किया। वारदात की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। एसपी की मौजूदगी में एफएसएल और एमओबी की टीम मौके से साक्ष्य एकत्र करने में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *