बाप ने 5 वर्षीय बच्चे की पीट-पीटकर की हत्या, जानें किया था मासूम का जुर्म

डॉक्टरों ने बताया कि मासूम के गले के दाहिने हिस्से, दोनों हाथों व पैरों एवं बदन के अन्य भागों में गंभीर चोट के निशान थे

साउथ दिल्ली के नेब सराय में एक पिता ने 5 वर्षीय बेटे को पढ़ने के बजाय स्मॉर्टफोन पर गेम खेलते हुए देखने पर कथित रूप से इतना मारा की उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस की माने तो 6 जनवरी को नेब सराय थाने को मैक्स अस्पताल साकेत से जानकारी मिली कि एक बच्चे को उपचार के लिए लाया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

DEADBODY

पुलिस ने बताया कि जब उसने अस्पताल पहुंचकर चिकित्सा-विधिक रिपोर्ट मांगी तब उसने पाया कि बच्चे को बेहोश हालत में रात लगभग दस बजे उसकी मां इमरजेंसी वार्ड में लेकर आई।

जांच अफसरों के मुताबिक डॉक्टरों ने बताया कि मासूम के गले के दाहिने हिस्से, दोनों हाथों व पैरों एवं बदन के अन्य भागों में गंभीर चोट के निशान थे। जब इन चोटों के बारे में पूछा गया तब बच्चे के परिजनों ने कोई बात नहीं बताई।

पड़ोसी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक सीनयिर पुलिस अफसर ने बताया कि चाइल्ड हेल्पलाइन पर कॉल कर एक शख्स ने पुलिस को बताया कि बच्चे के पिता ने उसे पीटा और वह हॉस्पिटल ले जाने के दौरान मर गया। पुलिस ने पड़ोसियों से इन्क्वारी की जिन्होंने बताया कि बच्चे को उसके पापा पीटा करते थे।

मामले में DCP ने बताया कि जब आरोपी बार से इन्क्वारी की गई तब उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए एम्स के लाशघर में रखा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close