कोरोना वायरस के डर से चीन में ऐसे काटे जा रहे बाल, वीडियो हुआ वायरल

चीन में फैली कोरोना की महामारी ने अब दुनिया को अपने चपेट में ले रही है. आपको बता दें कि ऐसे में कई अजीबोगरीब वीडियो भी वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में चीन के एक बार्बर शॉप का वीडियो सामने आया जिसमें नाई को 4 फुट लंबी कैंची और टूल्स की मदद से कस्टमर के बाल काटते देखा जा सकता है।

बता दें कि दरअसल लोग कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से किसी के करीब नहीं आना चाहते हैं। हालांकि लोग एहतिहात के लिए ऐसा कर रहे हैं लेकिन ये वीडियो काफी फनी लग रहा है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीँ चीन में कोरोना वायरस से 31 और लोगों की मौत हो गई हैं। इसके बाद मरने वालों की संख्या 3000 के पार पहुंच गई है।

इसके साथ ही कुल पुष्ट मामलों की संख्या 80,400 से ज्यादा है। चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने चौकसी में किसी भी तरह की कमी नहीं करने की अपील करते हुए कहा कि संक्रमण से सबसे बुरी तरह से प्रभावित वुहान में सकारात्मक प्रगति के बावजूद स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है। चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने बृहस्पतिवार को कहा कि बुधवार को कोरोना वायरस से 139 नए मामलों की पुष्टि हुई है और 31 लोगों की जान गई है।

निकाह से मिला शांति का पैगाम, ‘शादी के कार्ड’ ने जीत लिया हिंदू-मुस्लिम का दिल