बीजेपी नेताओं के भड़काऊ भाषण से तंग आकर इस एक्ट्रेस ने पार्टी छोड़ी, बोलीं- जहां ऐसे नेता…

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा भड़काऊ भाषण देने पर अब उनकी पार्टी की नेता और मशहूर बंगला अभिनेत्री ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. आपको बता दें कि ऐक्टिंग छोड़कर राजनीति में आईं बांग्ला अभिनेत्री सुभद्रा मुखर्जी ने दिल्ली हिंसा के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से इस्तीफा दे दिया है।

गौरतलब है कि पूर्व भाजपा नेता सुभद्रा मुखर्जी ने कहा है कि वह उस पार्टी में नहीं रह सकती, जिसमें कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर जैसे नेता हैं। बता दें कि सुभद्रा मुखर्जी ने कुछ बांग्ला फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है। वहीँ ज्ञात हो कि सुभद्रा मुखर्जी ने शुक्रवार को ही बीजेपी छोड़ दी थी लेकिन यह बात रविवार को सामने आई।

आपको बता दें कि पूर्व भाजपा नेता सुभद्रा ने बताया है कि उन्होंने पश्चिम बंगाल बीजेपी के चीफ दिलीप घोष को अपना इस्तीफा भेजा था। सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि वह बहुत उम्मीद के साथ बीजेपी में शामिल हुई थीं, लेकिन हाल के घटनाक्रमों से उन्हें निराशा हुई, जो दिखाता है कि बीजेपी अपनी विचारधारा से दूर जा रही है। उन्होंने कहा कि वह नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के साथ थीं, जिसे नरेंद्र मोदी सरकार ने संसद में पारित किया लेकिन वह इसे बढ़ावा देने के बीजेपी के तरीके को लेकर वह अब विरोध में हैं।

‘दिल्ली हिंसा ने मुझे बीजेपी छोड़ने पर मजबूर किया’
उन्होंने कहा, ‘इसने पूरे देश में अशांति पैदा की है। हम सबको इतने सालों बाद स्वतंत्र भारत में अपनी नागरिकता साबित करने के लिए अपने दस्तावेज क्यों दिखाने चाहिए?’ सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि दिल्ली हिंसा ने आखिकार मुझे मजबूर किया कि मैं पार्टी के साथ बनी नहीं रह सकतीं। बता दें कि दिल्ली हिंसा में अब तक 43 लोगों की मौत हुई है और 200 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें से कई की हालत नाजुक बनी हुई है।

अभिनेत्री सुभद्रा मुखर्जी ने कहा, ‘माहौल नफरत से भरा है। अनुराग ठाकुर और कपिल मिश्रा जैसे पार्टी नेताओं के खिलाफ उनके नफरत भरे भाषणों के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। मैं ऐसी पार्टी में कैसे रह सकती हूं, जो कार्रवाई चुनकर करे?

चीन में महामारी बन चुके कोरोना वायरस से हुआ बड़ा फायदा, नासा ने बताई सच्चाई, जानकर हो जाएंगे हैरान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *