महिला टीचर ने नाबालिग के साथ किया ये गंदा काम, अरेस्ट

एक अमेरिकी महिला टीचर को उसके गलत व्यवहार के लिए अरेस्ट किया गया है। क्लाहोमा की एक 40 वर्षीय महिला जेनिफर अर्नोल्ड पर आरोप है...

एक अमेरिकी महिला टीचर को उसके गलत व्यवहार के लिए अरेस्ट किया गया है। क्लाहोमा की एक 40 वर्षीय महिला जेनिफर अर्नोल्ड पर आरोप है कि वह 13 से 14 साल के लड़कों को अपनी नग्न तस्वीरें भेजती थी। हालांकि, 10,000 डॉलर के बांड पर उसे रिहा कर दिया गया।

ARREST

वहां की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैगनर काउंटी शेरिफ कार्यालय को एक “वयस्क महिला द्वारा नग्न तस्वीरें भेजने और नाबालिग के साथ यौन आचरण की याचना करने” की शिकायत प्राप्र्त हुई थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला जेनिफर को गिरफ्तार कर लिया गया।

छानबीन में पुलिस ने पाया कि आरोपी महिला एक 13 वर्षीय और एक 14 वर्षीय लड़के को अपनी नग्न तस्वीरें भेज रही थी। बताया जा रहा है कि महिला सोशल मीडिया पर चालाकी से दोस्ती करती थी और लड़कों को नग्न तस्वीरें भेजती थी। मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने केटीयूएल को बताया कि उन्होंने पाया कि जेनिफर ने एक15 वर्षीय लड़के से भी नग्न तस्वीरें भेजने की पेशकश की थी और उसकी नग्न तस्वीरें भी मांगी थीं।’

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी महिला जेनिफर की कथित पीड़ितों ने उसके नग्न होने के बदले में अपनी तस्वीरें नहीं भेजीं बल्कि महिला के साथ सभी संपर्क बंद कर दिए। एक आधिकारिक बयान में, वैगनर काउंटी शेरिफ क्रिस इलियट ने कहा कि इस प्रकार के मामले हमेशा कठिन और निराशाजनक होते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *