अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ! रची गई बड़ी साजिश

अर्नब गोस्वामी के साथ बहुत नाइंसाफी हो रही है- प्रो. फिरोज बख्त अहमद

हैदराबाद स्थित मौलाना आज़ाद राष्ट्रीय उर्दू विश्वविद्यालय के चांसलर एवं मौलाना अबुल कलाम आजाद के पोते प्रो. फिरोज बख्त अहमद ने टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी प्रकरण के पीछे महाराष्ट्र सरकार के साथ-साथ अंडरवर्ल्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम और ड्रग्स माफियाओं की बड़ी साजिश बताया है।

Arnab Goswami arrested

अर्नब गोस्वामी के समर्थन में दिल्ली के जंतर-मंतर पर सोमवार को आयोजित प्रदर्शन में भाग लेने आए प्रो. अहमद ने हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में आरोप लगाते हुए कहा’ “ये बहुत बड़ी साजिश लगती है। इस साजिश में अघाड़ी सरकार तो है ही, इसके साथ ही अंडरवर्ल्ड डाॅन दाऊद, बाॅलीवुड का ड्रग्स माफिया और बड़े अभिनेता-अभिनेत्री शामिल हैं। क्योंकि अर्नब ने इन सब को एक्सपोज़ किया था। मुम्बई में ड्रग्स का धंधा अरबों का है।”

उन्होंने कहा कि अर्नब एक राष्ट्रवादी और देशभक्त पत्रकार है। उसने गरीब, मासूमों की आवाज उठाई। वो हमेशा जालिमों के खिलाफ बोलता रहा है, तो इन लोगों को बुरा लग रहा है। वो एक रिटायर फौजी का बेटा है। उसके साथ बहुत नाइंसाफी हो रही है। इंसाफ और उसूलों को ताक पर रखकर उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। उसे तुरंत रिहा करना चाहिए।

प्रो. अहमद ने बताया, “मैं, ममता काले, प्रीति पाण्डे और अनुजा कपूर केंद्रीय गृहमन्त्री अमित शाह को ज्ञापन सौंपने जा रहे हैं। गृहमंत्री से आग्रह किया जाएगा कि सच्चाई और राष्ट्रवाद की आवाज बुलंद करने वाले अर्नब को तुरंत रिहा कराएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *