यहां 5 दुकान में लाखों की खतरनाक चोरी, पुलिस की गश्ती करने की हवा निकली

चोरों ने दो रेडीमेड कपड़ा दुकान और एक किराना दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है, जिससे व्यवसाइयों में आक्रोश है ।

बगहा॥ बगहा नगर थाना के बगहा नगर में मौजूद नवकी मार्केट तथा आर्य समाज मन्दिर रोड़ में कल बीती देर रात्रि 5 दुकान में चोरों ने सभी दुकानों का मुख्य ताला तोड़कर लाखों रुपया के सामान की चोरी कर ली है। बताया जाता है कि चोरों ने दो रेडीमेड कपड़ा दुकान और एक किराना दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है, जिससे व्यवसाइयों में आक्रोश है ।

Paanch dukan mein lakhon ki bhishan chori poolish ki gashti

दुकानदारों में कपड़ा दुकानदार एस के लाल ने बताया कि मेरे दुकान से 1,75,000, श्यामजी प्रसाद ने बताया कि 60 हजार रुपए का रेडीमेड कपड़ा, वहीं आर्य समाज मन्दिर रोड स्थित किराना दुकान अशोक कुमार ने बताया कि मेरे दुकान से 15 हजार रुपया नकद चोरी की गई है।

घटना से दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त है। चोरी की वारदात से परेशान व्यवसायियों ने पुलिस प्रशासन के विरूद्ध प्रदर्शन करते हुए आक्रोश जताया है ।

पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि लॉक डाउन की वजह से दो माह से दुकान से कमाई प्रभावित थी और जब अनलॉक की शुरुआत हुई, तो वे माल लाकर दुकान में रखे हुए थे। इसी दरम्यान चोरों ने इन दुकानों से अच्छा खासा माल उड़ा लिया। दुकानदारों का कहना था कि बगहा नगर थाना कि सिर्फ दुरी 500 गज की है।

पुलिस गश्ती दल शहर के विभिन्न चौक चौराहों और मुहल्लो में रात भर गश्ती करती रहती है। बहरहाल पुलिस के गश्ती और चौकसी की हवा इस चोरी से निकल गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *