मुंबई एयरपोर्ट पर लगी आग से मची अफरा तफरी, देखें कितना हुआ नुकसान !

मुंबई एयरपोर्ट पर उस समय दहशत मच गई जब एक विमान के पास खड़ी एक टग वैन में अचानक से आग लग गई। ये घटना सोमवार लगभग एक...

मुंबई। मुंबई एयरपोर्ट पर उस समय दहशत मच गई जब एक विमान के पास खड़ी एक टग वैन में अचानक से आग लग गई। ये घटना सोमवार लगभग एक बजे की है। यहां यात्रियों से भरे एक विमान को पुशबैक देने वाले वाहन (ट्रैक्टर) में एकाएक आग लग गई। इस फ्लाइट में लगभग 85 लोग सवार थे और ये जहाज मुंबई से जामनगर, गुजरात के लिए उड़ान भरने वाला था।

Mumbai airport

आग के कारणों की जांच जारी

इस वाहन को रनवे पर मुंबई से जामनगर जाने वाली फ्लाइट को पुशबैक देने के लिए लाया गया था। हालांकि वाहन में किस वजह से आग लगी इसका पता अभी नहीं चल पाया है। एयर इंडिया के एक अफसर के मुताबिक, “इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है और न ही किसी अन्य की किसी चीज का नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा हम मामले की अधिक जानकारी के लिए एयरपोर्ट ग्राउंड हैंडलर से संपर्क कर रहे हैं। आग लगने के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।’

मिली जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया की मुंबई-जामनगर फ्लाइट AIC-647 को पुशबैक देने के लिए रनवे पर आए वाहन में एकाएक आग लगने से एयरपोर्ट पर अफरा तफरी मच गई। हालांकि, एयरपोर्ट प्रशासन ने मुस्तैदी दिखाते हुए आग पर कुछ ही देर में काबू लिया। एक अफसर ने बताया , ” जिस वाहन में आग लगी थी वह वीडियो में विमान करीब दिखाई दे रहा है, लेकिन वास्तव में, यह वह विमान से लगभग 20 फीट या उससे अधिक दूरी पर था। विमान ट्रैक्टर से जुड़ा नहीं था।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close