पहले प्रेमी ने लूटी गर्लफ्रेंड की इज्जत, फिर कर दिया दोस्तों के हवाले, ऐसी हुई हालत

एक शख्स ने पहले युवती को इश्क के चक्रव्यू में फंसाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना डाले

उत्तर प्रदेश॥ राज्य में बुलंदशहर में एक शख्स ने पहले युवती को इश्क के चक्रव्यू में फंसाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना डाले, साथ ही तस्वीर व गंदा वीडियो भी बना लिए। यह सभी वीडियो व तस्वीर प्रेमी ने अपने मित्रों को दे दिए। मित्रों ने भी क्‍ल‍िप दोस्त की प्रेमिका को दिखाकर ब्लैकमेल किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो उसकी हत्या कर दी जाएगी।

RAPE

जिले के एक गांव में एक युवती को जुलाई महीने से युवक परेशान कर रहा था। साथ ही दुष्कर्म भी कर रहा था। आरोपी ने प्रेमिका के अश्लील वीडियो व तस्वीर बनाए और अपने दोस्तों को सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड कर दिए।

युवती ने थाने में प्रेमी और उसके दोस्तों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसमें बताया गया कि प्रेमी और उसके दोस्तों ने भी यौन शोषण किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की चेतावनी दी। मगर FIR दर्ज होने के बाद जब पीड़िता का बुलंदशहर के जिला चिकित्सालय में मेडिकल कराने को लाया गया तो उसने मेडिकल परीक्षण कराने से इनकार कर दिया।

पुलिस ने पीड़िता को अदालत के समक्ष पेश किया जहां 164 के बयान में भी पीड़िता ने घटना से मना करते हुए किसी के बहकावे में केस दर्ज कराने की बात कही। पुलिस कह रही है कि इस मामले में आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है फिर भी कानून के हिसाब से कार्रवाई की जा रही है।

इस केस में SSP ने बताया कि पीड़िता ने मेडिकल कराने से मना कर दिया और अदालत के समक्ष 164 के बयान में घटना को निराधार बताया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को कस्टडी में लेकर विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है, हालांकि घटना फर्जी प्रतीत हो रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *