जेल में ऐसे बीती रिया की पहली रात, अपने वकील से॰॰॰

रिया पहुंची भायखला जेल, रात भी रहीं एनसीबी लॉकअप में

नई दिल्ली॥ सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आरोपित रिया चक्रवर्ती को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को भायखला जेल में पहुंचा दिया है। मंगलवार को कोर्ट की ओर से उनकी जमानत याचिका ठुकराए जाने पर एनसीबी ने रिया को रातभर अपने महिला लॉकअप में रखा था।

rhea-chakraborty

जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की छानबीन के लिए एनसीबी ने रिया से लगातार तीन दिनों तक 20 घंटे पूछताछ की थी। इसके बाद मंगलवार को एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार कर लिया था। एनसीबी ने रिया को कल देर शाम को एनडीपीएस कोर्ट में वीडियो काफ्रेंसिंग के माध्यम से पेश किया और कोर्ट ने रिया को 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेजने का निर्णय सुनाया था।

लेकिन रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने एनडीपीएस कोर्ट में ही रिया की जमानत की अर्जी पेश कर दी। इसलिए काफी देर तक रिया की जमानत को लेकर कोर्ट में जिरह होती रही। हालांकि अंत में कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी को ठुकरा दिया। इसके बाद जेल मैनुअल के अनुसार रिया को भायखला महिला जेल नहीं भेजा जा सकता था।

इसी वजह से एनसीबी ने पूरी रात रिया को अपने महिला लॉकअप में रखा था। आज सुबह 10 बजकर 25 मिनट पर एनसीबी ने रिया को भायखला जेल पहुंचा दिया है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने आज सेशन कोर्ट में रिया की जमानत के लिए आवेदन कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार रिया ने एनसीबी को ड्रग कनेक्शन के बारे में कई अहम जानकारी दी है। एनसीबी का कहना है कि इन जानकारियों की छानबीन के लिए रिया का न्यायिक हिरासत में रहना जरूरी है। इसी वजह से एनसीबी रिया की जमानत का विरोध करेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *