CSK की हार के बाद फ्लेमिंग ने किया धोनी का बचाव, बोले- दुबई की पिच पर हर बैट्समैन कर रहा था संघर्ष

अम्बाती रायुडू ने 43 गेंदों में नॉट ऑउट 55 और धोनी (18 रन) ने 64 गेंदों में 60 रन की पार्टनरशिप कर अपनी टीम का स्कोर बनाया।

IPL में CSK को कल दिल्ली के विरूद्ध 3 विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। 9 ओवर में चार विकेट गंवाने वाली धोनी की टीम दुबई की पिच पर रन बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी। अम्बाती रायुडू ने 43 गेंदों में नॉट ऑउट 55 और धोनी (18 रन) ने 64 गेंदों में 60 रन की पार्टनरशिप कर अपनी टीम का स्कोर बनाया। 136 रन बनाने में सहायता की।

हालांकि माही इस पारी में लय में नहीं दिखे। उन्होंने ये 18 रन बनाने के लिए 27 गेंदें खेलीं। इसके अलावा वह अपनी पारी में एक भी चौका नहीं लगा सके। CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी की धीमी पारी का बचाव करते हुए कहा है कि दुबई की पिच पर रन बनाना काफी मुश्किल था। माही ही नहीं यहां किसी भी बल्लेबाज के लिए रन बनाना आसान नहीं था इसलिए पारी में उनके रुख पर सवाल उठाना गलत होगा।

तो वहीं मुकाबले के पश्चात फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी इस पिच पर अकेले बैट्समैन नहीं थे जिन्होंने रन बनाने के लिए संघर्ष किया। दुबई के इस धीमे विकेट पर स्ट्रोक खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं था। 136 के स्कोर के बाद भी हमने ये मुकाबला लगभग जीत ही लिया, तो आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि ये विकेट कितना मुश्किल होगा। यहां बड़े शॉट लगाना बिल्कुल भी आसान नहीं था। पारी के अंत में दिल्ली को भी रन बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *