कुशीनगर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए 26 नवंबर से शुरू होगी फ्लाइट, इस शहरों के लिए भी मिलेगी सेवा

वाई अड्डे का उद्घाटन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 अक्टूबर को किया था और स्पाइसजेट एयरलाइंस हवाई सेवा प्रदान करेगी

कुशीनगर, 25 नवंबर | उत्तर प्रदेश के कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से दिल्ली के लिए पहली घरेलू उड़ान शुक्रवार से शुरू होगी। आपको बता दें कि हवाई अड्डे का उद्घाटन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 अक्टूबर को किया था और स्पाइसजेट एयरलाइंस हवाई सेवा प्रदान करेगी।

UP KUSHINAGAR

वहीँ बता दें कि हवाईअड्डा निदेशक एके द्विवेदी के अनुसार, “शुक्रवार से कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा स्पाइसजेट द्वारा कुशीनगर और दिल्ली के बीच पहली उड़ान शुरू करने के साथ कार्यात्मक हो रहा है। अगले महीने से, दो और शहरों के लिए उड़ानें- 17 दिसंबर से कोलकाता के लिए और मुंबई के लिए 17 दिसंबर से। 18 दिसंबर से शुरू हो जाएगा।”

दिल्ली के लिए उड़ान सप्ताह में चार बार उपलब्ध होगी- सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार। फ्लाइट दिल्ली से दोपहर 12 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर 1.35 बजे कुशीनगर पहुंचेगी और कुशीनगर से दोपहर 1.55 बजे उड़ान भरेगी और 3.55 बजे दिल्ली पहुंचेगी। 17 दिसंबर से कोलकाता से कुशीनगर के लिए उड़ानें शुरू होंगी।18 दिसंबर से कुशीनगर से मुंबई के लिए सप्ताह में तीन दिन उड़ानें शुरू होंगी। 18 दिसंबर को दोपहर 12.10 बजे उड़ान भरी जाएगी। मुंबई से दोपहर 2.25 बजे कुशीनगर पहुँचेगी और कुशीनगर से दोपहर 3 बजे उड़ान भरेगी और शाम 5.35 बजे मुंबई में लैंड करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *