OMG!! पिछले 20 सालों से नमक मिर्च लगाकर हर रोज 10 छिपकली खाता है ये युवक!

आज हम आपको एक ऐसे ही अजीब आदमी के बारे में बता रहे है जिसके कांड सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

अजब-गजब॥ इस संसार में कई अजीबोगरीब प्रकार के लोग होते है जो अपनी अजीब कामों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। वर्तमान में तो पागल लोगों की तादाद बढ़ते ही जा रही है। आज हम आपको एक ऐसे ही अजीब आदमी के बारे में बता रहे है जिसके कांड सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Lizard

खबर के मुताबिक इस युवक के अजीब कारनामे में इसका साथ देती है छिपकली (Lizard)। जी हाँ…जहां एक ओर अच्छे-खासे लोगों की हवा छिपकली (Lizard) को देखकर टाइट हो जाती है वही ये आदमी छिपकली (Lizard) को रोजाना खाता है।

आपको बता दें कि इस आदमी का नाम है कैलाश जो मध्यप्रदेश के मैना गांव का रहने वाला है। कैलाश को सभी लोग विष पुरुष के नाम से जानते हैं। कैलाश को छिपकली (Lizard) खाने का बहुत शौक हैं और ये प्रतिदिन 10 छिपकली (Lizard) खाता है। इतना ही नही कैलाश रोज रात में सोने से पहले छिपकली (Lizard) का सूप बनाकर भी पीता है और उसके उबले हुए पानी को भी पीता है।

कैलाश को छिपकली (Lizard) खाने की लत है और वो बिना छिपकली (Lizard) खाए रह नही पाता है। पिछले 20 साल से कैलाश छिपकली (Lizard) खा रहा है। युवक ने बताया कि जब भी उसे खाने के लिए छिपकली (Lizard) नही मिलती या उसका जूस नही मिलता तो उसे बेचैनी होने लगती है।

अब तक कैलाश 60 से भी अधिक रेंगने वाले जानवर खा चुका है। जो भी कैलाश के बारे में सुनता है वो हैरान ही जाता है। कैलाश के फोटोज़ भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *