एक शराबी को इस वजह से रात भर ढूढ़ते रहे 600 पुलिस वाले, सुबह मिला तो…

महाराष्ट्र के नागपुर में एक शराबी की हरकत से पूरा पुलिस महकमा परेशान रहा है। दरअसल शराबी ने अपनी पत्नी को फोन करके खुद के किडनैप होने की...

मुंबई। महाराष्ट्र के नागपुर में एक शराबी की हरकत से पूरा पुलिस महकमा परेशान रहा है। दरअसल शराबी ने अपनी पत्नी को फोन करके खुद के किडनैप होने की सूचना दे दी जिससे घर में हड़कंप मच गया। परेशान पत्नी ने आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने रात भर उसे ढूढ़ा।

fake kidnapping

बताया जा रहा हैं कि शराबी ने अपनी पत्नी से फोन पर कहा कुछ लोग उसका अपहरण कर उसे मारने के लिए किसी अज्ञात जगह पर ले जा रहे हैं। फोन पर ये बात सुनकर उसकी पत्नी घबरा गयी। उसने इसकी खबर तुरंत पुलिस को दे दी। नागपुर में सरेआम हुए इस अपरहरण की खबर मिलते ही पूरे जिले के वाकी-टाकी पर इस कथित एक्सीडेंट और किडनैपिंग से जुड़े मैसेज पहुँच गया। इसके साथ ही पुलिस की गाड़ियों के सायरन भी गूंजने लगे।

जानकारी के मुताबिक गुमगांव रोड निवासी गजेंद्र कहारे ने मंगलवार की रात अपनी पत्नी को फोन किया और कहा, ‘यहां एक सड़क दुर्घटना हो गयी हैं जिसके लिए कुछ लोग उसे दोषी ठहरा रहे हैं इसलिए उसे जान से मारने के मकसद से उसे एक बड़ी गाड़ी में डाल कर किसी अज्ञात स्थान पर ले जा रहे हैं।’

यूं सुलझी गुत्थी

रात भर खाक छानने के बाद पुलिस को पता चला कि उस शख्स ने नशे में धुत होकर अपनी पत्नी को फोन किया था और अपहरण की झूठी सूचना दी थी। रात भर पुलिस को परेशान करने के बाद 26 साल का कहारे सुबह अपने घर पहुंचा और दोस्त को फोन पर बताया कि बहुत अधिक शराब पीने की वजह से वह कहीं सो गया था। जबकि डीसीपी रैंक के तीन अधिकारियों के नेतृत्व में 600 पुलिसकर्मी रातभर उसे ढूढ़ते रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close