पूर्व क्रिकेटर सहित बाबुल सुप्रियो हुए कोरोना पॉजिटिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री के परिवारजन भी संक्रमित

बंगाल रणजी ट्राफी टीम के कप्तान शुक्ला ने मीडिया को बताया, "मैंने कोविड-19 के लिए और घर में अलग-थलग रहने के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है

पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मी रतन शुक्ला ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। पश्चिम बंगाल सरकार के पूर्व मंत्री शुक्ला ने कहा कि वह होम आइसोलेशन में हैं। बंगाल रणजी ट्राफी टीम के कप्तान शुक्ला ने मीडिया को बताया, “मैंने कोविड-19 के लिए और घर में अलग-थलग रहने के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। मुझे तेज बुखार है और मैं डॉक्टर की सलाह का पालन कर रहा हूं। मेरे परिवार के अन्य सदस्य ठीक हैं।”

babul_supriyo_tmc

पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी, पिता और अपने स्टाफ के कई सदस्यों के साथ COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने ट्वीट किया “मैं, मेरी पत्नी, पिताजी, कई कर्मचारी, एचवी सभी ने सकारात्मक परीक्षण किया, लेकिन मेरी चिंता कॉकटेल जैब की अत्यधिक कीमत 61000 / – है जिसे गंभीर रूप से बीमार # COVID19 रोगियों को SOS दिए जाने की आवश्यकता है। पिताजी जो 84 वर्ष के हैं, जब एसओएस की जरूरत थी और मैं इसे मौके पर ही खरीदना चाहता हूं। दूसरे इसे कैसे वहन कर सकते है? “।

यह दूसरी बार है जब सुप्रियो संक्रमित हुए हैं। वहीं पश्चिम बंगाल के बिजली और खेल मंत्री अरूप बिस्वास, जिन्हें सीओवीआईडी ​​​​-19 का पता चलने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनको मंगलवार सुबह छुट्टी दे दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close