इस राज्य के पूर्व डीजीपी जदयू में शामिल, सीएम नीतीश कुमार ने दिलाई सदस्यता

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रविवार को आखिरकार जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गये।

पटना, 27 सितम्बर यूपी किरण। बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रविवार को आखिरकार जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल हो गये। सीएम आवास पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुप्तेश्वर पांडेय को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष व भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह आदि मौजूद थे। जदयू में शामिल होने के साथ ही गुप्तेश्वर पांडेय के बक्सर से विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गयी हैं ।

सुशांत की संदिग्धावस्था में मौत मामले में सीएम से की थी सीबीआई जांच की सिफारिश

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्धावस्था में मौत के मामले में बिहार के पुलिस महानिदेशक के रूप में देशभर में विशेष रूप से गुप्तेश्वर पांडेय पूरे देश में चर्चा में आए थे। तब उन्‍होंने महाराष्‍ट्र पुलिस पर बिहार पुलिस को जांच में असहयोग करने का आरोप लगाया था। उन्‍होंने ही सुशांत के मौत की मामले की सीबीआई से जांच कराने को सीएम नीतीश से आग्रह किया था।

1987 बैच के हैं आईपीएस अधिकारी, पांच माह बाद समाप्त होने वाला था कार्यकाल

गुप्तेश्वर पांडेय ने पांच दिन पहले 22 सितम्बर की देर शाम स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ली थी। 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी गुप्तेश्वर पांडेय का कार्यकाल पांच महीने बाद फरवरी 2021 में समाप्त होने वाला था। 31 जनवरी, 2019 को उन्हें बिहार का डीजीपी बनाया गया था।

फेम इंडिया ने 50 चर्चित भारतीयों की सूची में टॉप 10 में शामिल किया

फेम इंडिया नामक संस्था ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को देश के 50 चर्चित भारतीयों की सूची में टॉप 10 में शामिल किया है। इसकी घोषणा होने के बाद से पांडेय की तस्वीर के साथ बक्सर में जगह-जगह होर्डिंग लगाये गये हैं। इसके अलावा बिग बॉस और गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम दीपक ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीर पोस्ट की है। उनका म्यूजिक वीडियो भी काफी चर्चा में है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *