समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद को किया गया गिरफ्तार, पुलिस ने बताया कि चुनाव में…

पुलिस ने कहा कि रिजवान जहीर के नाम पर पहले से ही 14 आपराधिक मामले हैं, जिसमें एक मामला राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) से जुड़ा है

उत्तर प्रदेश, 10 जनवरी| बलरामपुर से समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रिजवान जहीर को स्थानीय पुलिस ने सोमवार को तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष फिरोज पप्पू की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि इसी साल के 5 जनवरी को फिरोज पप्पू की उनके घर के बाहर हत्या कर दी गई थी।

वहीँ बता दें कि पुलिस ने कहा कि रिजवान जहीर के नाम पर पहले से ही 14 आपराधिक मामले हैं, जिसमें एक मामला राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) से जुड़ा है। बलरामपुर पुलिस ने फिरोज पप्पू की हत्या में शामिल होने के आरोप में पूर्व सांसद की बेटी जेबा, उनके दामाद रमीज, मेराजुल, शकील और महफूज को भी गिरफ्तार किया है.

बलरामपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी), हेमंत कुटियाल ने कहा कि रिजवान जहीर आगामी चुनाव में अपनी बेटी जेबा को मैदान में उतारने की योजना बना रहे थे, लेकिन फिरोज पप्पू की भी इसी टिकट पर नजर थी.

एसपी ने कहा कि “रिज़वान ज़हीर को पार्टी में अपने सूत्रों के माध्यम से पता चला कि फ़िरोज़ पप्पू को टिकट मिलने की संभावना थी क्योंकि वर्तमान में उनकी इस क्षेत्र में अधिक उपस्थिति थी और उनकी पत्नी कहकाशा पहले से ही वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष थीं। इसलिए, रिज़वान ज़हीर ने फ़िरोज़ को रस्ते से हटा दिया, “

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close