चार किशोरों ने 19 वर्षीय युवती से किया गैंगरेप, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

अफसर ने बताया कि घटना के बाद किशोर मौके से फरार हो गया, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी

मुंबई के पूर्वी उपनगर गोवंडी में बीती सवेरे चार नाबालिगों ने एक लड़की के साथ कथित रुप से गैंगरेप किया. पुलिस ने यह सूचना दी। एक पुलिस अफसर ने बताया कि शिवाजी नगर क्षेत्र में हुई घटना में शामिल तीन नाबालिगों को कस्टडी में ले लिया गया है और पुलिस चौथे आरोपी को ढूंढ रही है।

rape

पुलिस ने मामले की सूचना देते हुए बताया कि घटना सवेरे लगभग साढ़े चार बजे मत्ती रोड स्थित एक झुग्गी बस्ती में हुई। एक 19 साल की युवती कुछ कैटरर्स संग कार्य करती है, जो काम पूरा करके लौट रही थी। तो वहीं इस दौरान ये वारदात हुई।

अफसर ने बताया कि घटना के बाद किशोर मौके से फरार हो गया, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी. उन्होंने कहा कि इस संबंध में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार) और अन्य संबंधित प्रावधानों के अंतर्गत FIR दर्ज की गई है।

आरोपियों को पुलिस ने ऐसे पकड़ा

एक अन्य पुलिस अफसर ने कहा कि पुलिस की टीम को वज्रेश्वरी, मुंब्रा, वाशी, बेलापुर, वडाला, सीएसएमटी, एलटी मार्ग, मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशनों पर भेजा गया है। तकनीकी सूचना की सहायता से दो नाबालिगों को उस वक्त कस्टडी में ले लिया गया, जब वे आज दोपहर रेलगाड़ी से यूपी भागने की कोशिश कर रहे थे।