पुजारी की हत्या के बाद जयपुर से दिल्ली तक भाजपाइयों ने सीएम गहलोत पर कसा शिकंजा

पिछले दिनों हाथरस कांड के बाद कांग्रेस भाजपा पर हमले बोल रही थी । आज भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस पर पलटवार करने का जबरदस्त मौका हाथ लग गया

शंभू नाथ गौतम, वरिष्ठ पत्रकार

पिछले दिनों हाथरस कांड के बाद कांग्रेस भाजपा पर हमले बोल रही थी । आज भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस पर पलटवार करने का जबरदस्त मौका हाथ लग गया । राजस्थान के करौली जिले में जमीन के विवाद में एक पुजारी को जिंदा जला कर मौत के घाट उतार देने के बाद जयपुर से लेकर दिल्ली तक भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर शिकंजा कसा । भाजपा नेता लगातार इस घटना को लेकर राज्य सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। पहले राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अशोक गहलोत सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोला।

शुक्रवार को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि करौली में एक मंदिर के पुजारी को जिंदा जला देना राजस्थान की दुर्दशा का हाल बता रहा है, केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत राजस्थान को बंगाल बनाना चाहते हैं । उसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए इस घटना पर अशोक गहलोत को घेरा । वसुंधरा ने कहा कि राजस्थान में अपराध का ग्राफ जिस गति से बढ़ रहा है, उससे एक बात तो स्पष्ट है कि यहां कोई भी सुरक्षित नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार को अब अपनी गहरी नींद को त्यागते हुए दोषियों को सख्त सजा दिलाकर परिवार को तुरंत न्याय दिलाना चाहिए।

भाजपा ने कहा, राहुल गांधी सीएम गहलोत से इस्तीफा क्यों नहीं मांग रहे—-

पुजारी की हत्या के बाद जैसे भाजपा राजस्थान कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए तैयार बैठी थी।
केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी को घेरा। जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान में एक पुजारी को जिंदा जला दिया गया, वहां चारों ओर रेप की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अब चुप क्यों है ।

जावड़ेकर ने कहा कि राजस्थान के सभी हिस्सों से बलात्कार की घटनाएं दर्ज की जा रही हैं, ऐसे में राहुल गांधी को राजनीतिक दौरों पर जाने के बजाय इन मुद्दों पर संज्ञान लेना चाहिए प्रकाश जावड़ेकर कहा कि राहुल गांधी को राजस्थान सरकार से इस्तीफा देने के लिए कहना चाहिए । उधर पुजारी की हत्या के बाद राजस्थान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । बता दें कि करौली के बुकना गांव में पुजारी को जलाकर मार डाला गया । इस घटना के बाद प्रदेश के ब्राह्मण समाज द्वारा जबरदस्त विरोध किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *