17 से 20 जुलाई तक मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, इन इलाकों में होगी भारी बारिश

मुंबई में कल सुबह से हुई भारी मानसूनी बारिश के कारण शहर के कुछ हिस्सों में जलभराव हो गया और कई इलाकों में यातायात मार्गों का डायवर्जन भी हो गया

हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश की ताजा चेतावनी जारी की गई है क्योंकि मौसम वैज्ञानिकों ने कहा कि अगले छह-सात दिनों में उत्तरी क्षेत्र समेत इंडिया के कई हिस्सों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है।

Heavy rain in Mumbai.

मौसम विभाग ने कहा कि 17 से 20 जुलाई तक पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र और उत्तर प्रदेश में व्यापक से व्यापक वर्षा और भारी से बहुत भारी गिरावट के साथ बारिश की गतिविधि बढ़ने की संभावना है। मौसम साइंटिस्ट ने कहा कि मध्यम से तेज आंधी के साथ अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने की संभावना है, जिनमें गुजरात, मध्य प्रदेश और दक्षिण राजस्थान जैसे राज्य शामिल है।

इस बीच, क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र मुंबई ने अगले 24 घंटों के लिए “शहर और उपनगरों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना के साथ अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश” की भविष्यवाणी की है। मुंबई में कल सुबह से हुई भारी मानसूनी बारिश के कारण शहर के कुछ हिस्सों में जलभराव हो गया और कई इलाकों में यातायात मार्गों का डायवर्जन भी हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *