गंदी बात अभिनेत्री की स्थिति हुई और खराब, हार्ट अटैक के बाद लंग्स हुए खराब

नई दिल्ली॥ टीवी एक्ट्रेस से निर्देशक और निर्माता बनी गहना सीनियर उर्फ ​​वंदना तिवारी को CPB पंप पर रखा गया है क्योंकि उनके फेफड़े खराब हो गए हैं।

gehna visht

रेमेडियोज ने कहा, डायबेटोलॉजिस्ट और कार्डियक इंटेंसिविस्ट डॉ प्रणव काबरा के नवीनतम अपडेट के मुताबिक गहना वशिष्ठ की हालत बहुत गंभीर है।

CPB पंप एक कार्डियोपल्मोनरी बाईपास तकनीक है जहां एक मशीन जिसे हार्ट लंग मशीन के रूप में भी जाना जाता है, महत्वपूर्ण अंगों के कार्यों को करती है।

डॉ काबरा ने कहा कि सोमवार सुबह गहना की स्थिति में सुधार हुआ था, किंतु दुर्भाग्य से दोपहर में उसके महत्वपूर्ण पैरामीटर पूरी तरह से खराब हो गए।

भायखला जेल से रिहा होने के एक हफ्ते से भी कम समय में गहना को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें शनिवार को मुंबई के पश्चिमी उपनगरों के एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

यहां तक ​​कि जब वह महिला जेल में थीं, तब भी उन्हें दौरा पड़ा था और जेल अफसरों द्वारा उन्हें सर जे जे हॉस्पिटल ले जाया गया था। इस साल यह तीसरी बार है जब उन्हें मधुमेह कीटोएसिडोसिस से संबंधित समस्याओं के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि बीते वर्ष भी उन्हें उपनगरीय मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें तीन दिनों के लिए वेंटिलेटर पर रखा गया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *