चलती ट्रेन महिला के साथ गैंगरेप, लखनऊ से जा रही थी मुंबई, 15 से 20 यात्रियों से लूटपाट

पीड़ित महिला लखनऊ (Lucknow) से मुंबई (Mumbai) जाने वाली पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन में सवार थी. इस मामले में अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक बड़ा हादसा सामने आया है, आपको बता दें कि चलती ट्रेन में महिला के साथ कथित गैंग रेप (Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित महिला लखनऊ (Lucknow) से मुंबई (Mumbai) जाने वाली पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन में सवार थी. इस मामले में अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Rape minor daughter

वहीँ बता दें कि बाक़ी की तलाश जारी है. कहा जा रहा है कि ट्रेन में पहले महिला का सामान लूटने की कोशिश की गई. इसके बाद महिला के साथ सामुहिक बलात्कार किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इगतपुरी स्टेशन से करीब 8 लोग एक स्लीपर कोच में सवार हुए. कहा जा रहा है कि इन सबने सबसे पहले 15 से 20 यात्रियों से लूटपाट की. उसके बाद ट्रेन में यात्रा कर रही एक 20 साल की महिला के साथ गैंगरेप किया.

आपको बता दें कि मुंबई जीआरपी मुताबिक कल्याण रेलवे पुलिस स्टेशन पर इस घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है. रेलवे पुलिस ने बताया कि आरोपी लखनऊ- मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में इगतपुरी से स्लिपर बोगी के कोच नंबर डी-2 में सवाल हुए थे. रेलवे पुलिस ने इस मामले में IPC की 395, 397, 376(D), 354, 354(B) के तहत और भारतीय रेलवे एक्ट 37और 153 के तहत मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *