24 महीने से हो रहा था 20 साल की लड़की का गैंगरेप, आंखों पर पट्टी बांधे बैठी थी पुलिस

वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे बार-बार परेशान कर गैंगरेप किया।

राजस्थान॥ जनपद अलवर में बीते 2 सालों (24 महीनों) से एक 20 वर्षीय युवती से कथित तौर पर निरंतर गैंगरेप किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। इस घटना की शुरुआत अप्रैल 2019 में हुई थी।

gangrape

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने मई 2019 में अलवर के ही मालाखेड़ा पुलिस स्टेशन में कंप्लेन दर्ज कराने का प्रयास किया था, लेकिन उस दौरान पुलिस ने न इस प्रकरण में शिकायत दर्ज की और ना ही किसी तरह का कोई एक्शन लिया। इन 24 महीनों में दरिंदों ने पीड़िता को कई दफा हवस का शिकार बनाया।

वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे बार-बार परेशान कर गैंगरेप किया। इसी क्रम में 25 जून 2021 को गौतम सैनी नाम के एक आरोपित ने पीड़िता को वो वीडियो भेजा, जिसके माध्यम से उसे परेशान किया जा रहा था। उसने भी वीडियो भेजकर युवती को मिलने का दबाव डाला और धमकी दी कि अगर वो नहीं चाहती कि ये वीडियो उसके परिजनों को ना मिले तो वो वैसा ही करें, जैसा वो कह रहा है।

हालांकि, धमकी के बाद भी जब पीड़िता उससे मिलने नहीं गई, तो उसने दो दिन बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद युवती एक बार फिर से इसी वर्ष (28 जून 2021) को मालाखेड़ा थाने में दरिंदगी किए जाने का केस दर्ज कराया, जिसके बाद तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जनपद की महिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गौतम सैनी को अरेस्ट कर लिया गया है। उसे केवल युवता का वीडियो और फोन नंबर मिला था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *