गौतम गंभीर का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- IPL 2020 में इस खिलाड़ी के पास बेहतरीन मौका

नई दिल्ली॥ भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गम्भीर का मानना है कि भारत के पूर्व कैप्टन व विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल के 13वें सीजन में खुद को प्रमोट कर ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए।

Uthappa and Gambhir

गौतम गम्भीर लंबे समय तक एमएस धोनी की कप्तानी में इंडिया के लिए खेल चुके हैं। वह माही की कप्तानी में 2007 के टी-20 विश्व कप व 2011 के वर्ल्डकप में मिली खिताबी जीत के दौरान टीम का भाग थे। इन दोनों टूर्नामेंट में गौतम गम्भीर ने खतरनाक प्रदर्शन किया था।

गम्भीर ने कहा कि इस आईपीएल में धोनी के लिए अच्छा मौका है कि उन्हें नंबर-3 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। वह बीते एक वर्ष से खेल से दूर रहे हैं। ऐसे में वह नंबर तीन पर आएंगे तो उन्हें अधिक गेंदें खेलने का मौका मिलेगा। इसके बाद वह अपनी एंकर वाली पारी खेल सकते हैं, जो टीम इंडिया के लिए करते आए हैं। बता दें कि इसी 15 अगस्त को माही व सुरेश रैना ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा बोला है।

गम्भीर ने बोला कि CSK के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी को खुद नंबर-3 पर आना चाहिए। इस टीम के पास बहुत ज्यादा गहराई है। इसके बाद केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, सैम कुर्रन सभी हैं। गंभीर ने बोला कि इसलिए उन्हें लगता है कि इस बार धोनी के पास शानदार मौका है व उन्हें पता है कि धोनी इसका फायदा जरूर उठाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *