लड़की ने कॉल कर जंगल में बुलाया, लड़का भी पहुँचा मस्ती करने, निवस्त्र करके किया ऐसा हाल कि॰॰॰

राजस्थान॥ भरतपुर के सीकरी थाना क्षेत्र में सेक्सटॉर्शन (sextortion) की घटना उजागर हुई है। अपराधियों ने युवती की आवाज में शख्स को कॉल किया। अपनी बातों में बहलाकर मिलने बुलाया। इस पर उससे मिलने के लिए शख्स अपने मित्र को साथ लेकर गया। जहां पहले से हथियारों लैस मौजूद दोषियों ने उनका अपहरण कर लिया।

kidnap

दोषियों ने उनको एक घर में बंद कर दिया। दोनों लोगों के साथ मारपीट की। उनके कपड़े निकालकर विवादस्पद वीडियो बना लिया। इसके बाद परिजनों से फिरौती लेकर छोड़ा। अपराधियों ने अभी भी घरवालों को आपत्तिजनक वीडियो की धमकी देकर रुपयों की डिमांड कर रहे हैं।

ऐसे फंसाया था अपने जाल में

जानकारी के मुताबिक, बीते 13 सितंबर की रात करीब 8 बजे गोपालगढ़ थाना क्षेत्र के भादाका गांव के ताहिर के पास एक लड़की का कॉल आया। जिसने ताहिर को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसे पीपलखेड़ा के जंगलों में बुलाया। ताहिर अपने मित्र सुबेदिन को लेकर पीपलखेड़ा के जंगलों में चला गया।

तो वहीं, यहां उनको सीकरी थाना क्षेत्र के बेला गांव के निवासी वहीद, मूलमान, शौकीन अर्थीदा, अरशद समेत कई लोग मिले। इन सभी लोगों के हाथ में असलहे थे। दोषियों ने दोनों लोगों से मोबाइल और रुपये छीन लिए। कुछ देर बाद बदमाश उनको बेला के जंगलों में ले गए। दोनों को एक घर में बन्द कर दिया। जहां बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और कपड़े निकालकर उनके वीडियो बनाए। अपहरण के 1 दिन बाद बदमाशों ने दोनों युवकों के परिजनों से 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी। फिलहाल पुलिस इस मामले की गंभीर से जांच कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *