दोस्तों को खुश करने के लिए प्रेमिका को बुलाया फिर सभी ने मिलकर किया गैंगरेप

रायपुर के गुढ़ियारी इलाके की एक नाबालिग लड़की को 17 नवम्बर को  दो दोस्तों के साथ मिलकर हवस का शिकार बनाने

रायपुर। रायपुर के गुढ़ियारी इलाके की एक नाबालिग लड़की को 17 नवम्बर को  दो दोस्तों के साथ मिलकर हवस का शिकार बनाने वाले मुख्य आरोपित हिमांशु गुप्ता, पिता दिलीप केशरवानी, निवासी जनता कालोनी गुढ़ियारी को रविवार की देर रात्रि गिरफ्तार किया गया है। इन तीनों दुष्कर्मियों ने  जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग की अस्मत लूट ली थी। इसके बाद उसे उसके घर में छोड़कर फरार हो गए थे।

rape

घटना से डरी सहमी युवती ने चार दिनों बाद अपनी बुआ को आपबीती सुनाई थी, जिसके बाद मामला दर्ज कराया गया। बताया जा रहा है कि आरोपित राजधानी के अटारी गांव में छिपा हुआ था। हिमांशु गुप्ता के खिलाफ अपराध क्रमांक 222/20 धारा 365, 376डी, क, 506 भादवि. एवं 4, 6 पास्को एक्ट के मामला दर्ज किया गया है ।

हिमांशु गुप्ता के खिलाफ अपराध क्रमांक 222/20 धारा 365, 376डी, क, 506 भादवि. एवं 4, 6 पास्को एक्ट के मामला दर्ज किया गया है । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना से डरी सहमी युवती ने चार दिनों बाद अपनी बुआ को आपबीती सुनाई थी, जिसके बाद मामला दर्ज कराया गया। बताया जा रहा है कि आरोपित राजधानी के अटारी गांव में छिपा हुआ था।  हिमांशु और पीड़िता के बीच गहरी दोस्ती थी। हिमांशु ने इस बात का गलत फायदा उठाया और दोस्तों को खुश करने के लिए उसने योजनाबद्ध तरीके से नाबालिग को कार में घुमाने का झांसा दिया।

17 नवंबर को वह सुबह कार लेकर पहुंचा, जिसमें उसके दो और दोस्त पहले से ही मौजूद थे। इसके बाद जैसे ही किशोरी कार में बैठी, उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसके बाद तीनों ने बारी-बारी चलती कार में उसकी अस्मत लूटी और फिर उसे उसके घर छोड़कर भाग निकले। गैंगरेप मामले में अन्य दो आरोपितों  की पतासाजी पुलिस द्वारा की जा रही है 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *