गर्लफ्रेंड ने किया ऐसा कांड की ससुराल की बजाय जेल पहुंच गया दूल्हा, टूट गई शादी

छत्तीसगढ़ के कोरबा इलाके से एक ऐसी खबर आ रही है जिसमें दूल्हा शादी के मंडप की बजाय जेल पहुंच गया। बताया जा रहा है कि यहां...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरबा इलाके से एक ऐसी खबर आ रही है जिसमें दूल्हा शादी के मंडप की बजाय जेल पहुंच गया। बताया जा रहा है कि यहां एक दूल्हे की बारात निकलने वाली थी तभी इस बात की खबर उसकी गर्लफ्रेंड को लग गई।

JAIL

दरअसल ये दूल्हा अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देकर किसी और लड़की से शादी करने जा रहा है था। इसके बाद गर्लफ्रेंड ने दुल्हन के घर पहुंच कर दूल्हे की सारी पोल पट्टी खोल। इसके बाद लड़की ने इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ये वाकया नेवरा थाना क्षेत्र का है। यहां जलसो गांव के 26 साल के चिरंजीवी वर्मा का रामपुर चौकी क्षेत्र निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों लगभग दो साल से रिलेशनशिप में थे।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि, आरोपी ने शादी का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद अब वह किसी दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। बताया जा रहा है कि चिरंजीवी वर्मा की बारात 10 मई को निकलने वाली थी।

इसी बीच उसकी गर्लफ्रेंड को उसकी शादी के बारे में पता चल गया। इसके बाद वह सीधे आरोपी की होने वाली दुल्हन के घर पहुंच गई और लड़की की सारी कहानी बता दी। उसने बताया कि आरोपी ने उससे शादी का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इस बात को सुनकर आरोपी की होने वाली दुल्हन ने भी शादी करने से इंकार कर दिया और शादी टूट गई।इधर आरोपी की गर्लफ्रेंड ने भी युवक की शिकायत पुलिस ने भी कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस अरेस्ट कर जेल भेज दिया।