लड़के के साथ डेट पर गई प्रेमिका, हुई ऐसी हालत जमीन पर ही कर दी॰॰॰

युवती ने बताया कि उसके प्रेमी ने उससे कहा था कि वह उसकी सेहत के हिसाब से एक खास तरह का सूप बनाएगा

यूएसए की एक युवती ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा अनुभव शेयर किया है, जो बहुत अजीब है। दरअसल, यह महिला अपने आशिक के घर डेट पर गई थी। इस दौरान उनका पेट भी खराब हो गया। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड के घर डिनर किया। किंतु रात के खाने के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिससे महिला शर्मिंदा हो गई।

woman potty in lovers bedroom

प्रेमी के घर के फर्श पर की पॉटी

यूएसए के पिट्सबर्ग की रहने वाली कैनेडी उरीच नाम की एक महिला ने टिकटॉक पर अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि वह बहुत अच्छे कपड़े पहनकर अपने बॉयफ्रेंड के घर डेट पर गई थी। डिनर के बाद उसने अपने प्रेमी के घर के फर्श पर पॉटी की थी। इस वजह से उन्हें बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला ने टिकटॉक पर बताया कि बॉयफ्रेंड के साथ डेट के दौरान उसका पेट खराब हो गया था।

यहां तक ​​कि जब उसके बॉयफ्रेंड ने उसे डिनर डेट पर आमंत्रित किया था, तब भी उसकी स्थिति ठीक नहीं थी। इसके बाद भी वह अपने प्रेमी को मना नहीं कर पाई। हालाँकि उसने एक बार मना करने की कोशिश की, किंतु उसके प्रेमी ने उसे अपने पास आने के लिए मना लिया।

युवती ने पिया था मसालेदार सूप

युवती ने बताया कि उसके प्रेमी ने उससे कहा था कि वह उसकी सेहत के हिसाब से एक खास तरह का सूप बनाएगा। प्रेमी ने यह भी कहा था कि वह उनका ख्याल रखेगा। इसके बाद वह अपने प्रेमी को मना नहीं कर पाई और डेट पर चली गई। कैनेडी ने बताया कि डेट पर जाने के बाद उनका पेट बहुत खराब हो गया, फिर भी उन्होंने मसालेदार सूप पिया। युवती ने वीडियो में बताया कि जब उसने सूप पिया तो उसे लगा कि उल्टी हो जाएगी। वह फिर एक बाल्टी में उल्टी करने के लिए झुकी, किंतु तभी उसे एहसास हुआ कि वह पादने जा रही है। किंतु गोज़ के साथ उसे पॉटी भी आ गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close