2 नवंबर के बाद बिहार में गिर जाएगी सरकार! जानें क्या है मामला

मनोज ने कहा कि मैं बीते 4 दिनों से तारापुर में प्रचार कर रहा हूं और मैं जिस किसी से भी मिल रहा हूं वह राजद को वोट देने के पक्ष में है

आरजेडी सांसद मनोज झा ने सोमवार को दावा किया कि 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव के परिणाम दो नवंबर को आने के बाद बिहार में NDA की सरकार गिर जाएगी।

Chief Minister Nitish Kumar

मनोज ने कहा कि आरजे मुंगेर के तारापुर और दरभंगा जिले के कुशेश्वर अस्थान की दो सीटें जीतने जा रही है। जैसे ही परिणाम राजद के पक्ष में आएगा, नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार ताश के पत्तों की तरह गिर जाएगी।

मनोज ने कहा कि मैं बीते 4 दिनों से तारापुर में प्रचार कर रहा हूं और मैं जिस किसी से भी मिल रहा हूं वह राजद को वोट देने के पक्ष में है। सत्तारूढ़ NDA और विपक्षी दलों के बीच सीटों का अंतर बड़ा नहीं है। कुछ भी हो सकता है। मैंने उपचुनाव में ऐसा महत्व कभी नहीं देखा।

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए झा ने कहा कि वह एक ‘ड्राइंग-रूम राजनेता’ हैं, जो बिहार की ‘जमीनी वास्तविकता’ नहीं जानते हैं। राजद पर टिप्पणी करने से पहले अपने विधायकों से फीडबैक लेना चाहिए।। इससे पहले दिन में दास ने गठबंधन तोड़ने के लिए आरेजडी नेताओं को जिम्मेदार ठहराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *