Modi Cabinet Expansion से पहले 8 राज्यों में बदले गए राज्यपाल, जानें किस प्रदेश में कौन-बना नया गवर्नर

हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य को त्रिपुरा में स्थानांतरित कर दिया गया है

बहुप्रतीक्षित कैबिनेट फेरबदल (Modi Cabinet Expansion) से पहले, केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत को कर्नाटक का राज्यपाल नियुक्त किया गया है।

gevernor

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने एक बड़े फेरबदल में आठ प्रदेशों में नए राज्यपाल नियुक्त किए हैं, मंगलवार को राष्ट्रपति भवन से एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया। (Modi Cabinet Expansion)

पीएस श्रीधरन पिल्लई, जो मौजूदा समय में मिजोरम के राज्यपाल हैं, को गोवा स्थानांतरित कर दिया गया है। आंध्र प्रदेश के BJP नेता डॉ हरि बाबू कंभमपति मिजोरम के राज्यपाल होंगे। (Modi Cabinet Expansion)

हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य को त्रिपुरा में स्थानांतरित कर दिया गया है, और पूर्वोत्तर राज्य के वर्तमान राज्यपाल रमेश बैस झारखंड के राज्यपाल के रूप में काम करेंगे। (Modi Cabinet Expansion)

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का तबादला कर उन्हें हरियाणा का राज्यपाल नियुक्त किया गया है, जबकि गोवा के मंत्री राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर को हिमाचल प्रदेश का राज्यपाल बनाया गया है। (Modi Cabinet Expansion)

गुजरात के BJP नेता मंगूभाई छगनभाई पटेल मध्य प्रदेश के राज्यपाल के रूप में काम करेंगे। विज्ञप्ति में कहा गया है कि नियुक्तियां उनके संबंधित कार्यालयों का प्रभार ग्रहण करने की तारीख से प्रभावी होंगी। (Modi Cabinet Expansion)

कोरोना की तीसरी लहर को दावत दे रही पहाड़ों पर उमड़ी लोगों की भाड़ी, जानें क्यों बड़ी संख्या में पहाड़ों पर जा रहे टूरिस्ट
मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, मध्य प्रदेश-यूपी समेत इन राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी
टीम में जगह ना मिलने पर इस विदेशी लीग की तरफ भागे इंडियन क्रिकेटर, कई दिग्गजों के भी नाम आए सामने
आमिर खान के तलाक को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कसा तंज, कहा- एक महिला हिन्दू बनकर॰॰॰
डॉक्टरों की बढ़ी टेंशन, दिमाग और आंख के बाद अब शरीर के इस हिस्से पर हमला कर रहा ब्लैक फंगस
शराब प्रेमियों के लिए खुशखबरी, सरकार ने बनाए नए नियम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *