लखनऊ में गोलियों की तड़तड़ाहट : गैंगवार में पूर्व MLA की हत्‍या के गवाह को भूना, दो घायल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार रात विभूतिखंड थाना क्षेत्र में एक गैंगवार हुआ। इस गैंगवार में मुख्तार अंसारी के करीबी और मऊ के मोहम्दाबाद से पूर्व ब्लॉक प्रमुख का पति अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि मोहम्दाबाद गोहना मऊ निवासी मोहर सिंह व आकाश घायल हैं। 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार रात विभूतिखंड थाना क्षेत्र में एक गैंगवार हुआ। इस गैंगवार में मुख्तार अंसारी के करीबी और मऊ के मोहम्दाबाद से पूर्व ब्लॉक प्रमुख का पति अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि मोहम्दाबाद गोहना मऊ निवासी मोहर सिंह व आकाश घायल हैं।

ajeet singh murder

अजित सिंह आजमगढ़ में पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू हत्याकांड में मुख्य गवाह था

इस गैंगवार की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। साथ ही इलाके को सील कर गैंगवार कर भागे अन्य बदमाशों की धरपकड़ में जुट गई है। अजित सिंह आजमगढ़ में पूर्व विधायक सर्वेश सिंह सीपू हत्याकांड में मुख्य गवाह था। पुलिस अजीत की अखण्ड सिंह और कुनकुन से रंजिश बता रही है।

मृतक अजीत सिंह उर्फ लंगड़ा पर कुल 19 मुकदमे दर्ज

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि मृतक अजीत सिंह उर्फ लंगड़ा पर कुल 19 मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें 5 हत्या के मामले हैं। वह मोहम्दाबाद कोतवाली से हिस्ट्रीशीटर भी था। 31 दिसम्बर को जिलाधिकारी के आदेश पर उसे जिला बदर किया गया था। इसके बाद से ही वह लखनऊ में रह रहा था। उन्होंने बताया कि अभी तक जांच में जो पता चला है कि कठौता चौराहे पर रात को मोटर साइकिल सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। इसमें अजीत की मौत हो गयी है जबकि दो घायल हैं। उनका इलाज लोहिया अस्पताल में चल रहा है और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

तकरीबन 25-30 राउंड फायरिंग हुई

बताया कि वारदात में तकरीबन 25-30 राउंड फायरिंग हुई है। मौके से .32  व 9 एमएम के बोर कई खोखे मिले हैं। इससे बदमाशों में पुरानी रंजिश व अदावत के चलते गैंगवार की बात सामने आ रही है। फिलहाल सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ ही इलाके को सील कर भागे हुए बदमाशों का सुराग लगाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *