खुद को रोेक नहीं पाये RCB को मैच जिताने वाले हर्षल पटेल, कहा- मुंबई जैसी टीम को तो॰॰॰

हर्षल पटेल ने कहा मुंबई जैसी टीम के खिलाफ पांच विकेट हासिल करना विशेष

चेन्नई॥ IPL के 14वें सीजन के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के विरूद्ध पांच विकेट लेकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने कहा कि मुंबई जैसी टीम के विरूद्ध पांच विकेट हासिल करना उनके लिए विशेष है।

HARSHAL PATEL

MI के विरूद्ध मैच में पांच विकेट लेने वाले हर्षल पटेल ने रोमांचक मुकाबले में विजयी रन भी बनाया। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में हर्षल पटेल पर भरोसा जताते हुए उन्हें तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पर तरजीह दी और पटेल उनके उम्मीदों पर पूरी तरह खरे खतरे।

मैच के बाद मैन ऑफ द मैच बने हर्षल पटेल ने कहा, ‘‘जब आरसीबी ने मुझे लिया तो बताया कि मैं उनकी योजना का हिस्सा हूं। मैं बहुत खुश हूं कि मैं उनके भरोसे पर खरा उतरा। मुझे पता नहीं था कि मैं मुंबई के विरूद्ध पांच विकेट लेने वाला पहला गेंदबाज हूं। मैंने पहली बार पांच विकेट लिये और वह भी मुंबई के विरूद्ध हासिल किये इसलिए यह विशेष है।’’

आपको बता दें कि इस बार IPL नीलामी 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने पटेल को रिलीज कर दिया था। इसके बाद नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस गेंदबाज को 20 लाख रुपये देकर खरीदा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *