हाथरस सामूहिक दुष्कर्म: इन संगठनों ने की, आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की मांग

हाथरस में बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की घटना से समाज का हर वर्ग सकते में है। सबने इस घटना की तीखी निंदा की तो दुष्कर्मी हत्यारों को फांसी देने की मांग उठाई।

कोटद्वार, 01 अक्तूबर यूपी किरण। हाथरस में बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या की घटना से समाज का हर वर्ग सकते में है। सबने इस घटना की तीखी निंदा की तो दुष्कर्मी हत्यारों को फांसी देने की मांग उठाई। हाथरस गैंगरेप में निर्भया को न्याय दिलाने व यूपी पुलिस व यूपी सरकार द्वारा सबूत मिटाने व रसूखदारों को बचाने पर गुरुवार को विभिन्न संगठनों ने तहसील परिसर पहुंचकर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम पर ज्ञापन सौंपा। साथ ही आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की गई।
                   
बता दें कि समाजसेवी गुड्डू चौहान ने सरकार से मांग की कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएँ. कांग्रेस की महिलाओ ने मीना बछवाण की अध्यक्षता में उपजिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौपा । ज्ञापन में मांग की गई कि दोषियों पर त्वरित कार्रवाई कर फांसी दी जाय।साथ ही उन्होने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री से भी इस्तीफा मांगा।
हिंदू युवा वाहिनी ने पीडित परिवार को एक करोड की आर्थिक मदद के साथ पीडित परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने की माँग की है साथ ही हत्यारों के लिए फांसी की माँग की है । वहीं शैल शिल्पी विकास संगठन द्वारा तहसील परिसर में अपना विरोध दर्ज कर उप जिलाधिकारी कोटद्वार के माध्यम से देश के राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा गया जिसमें तत्काल फास्ट ट्रेक कोर्ट में कानूनी प्रक्रिया पूर्ण कर अपराधियों को मृत्युदंड दिए जाने की मांग की गई । ज्ञापन देने वालो में गुड्डू सिंह चौहान पुर्व प्रदेश अध्यक्ष निकाय सभासद महासंघ, पार्षद सुखपाल शाह, मुकेश मल्होत्रा, वीना नेगी, पिंकी रावत, आशा चौहान, राकेश बिष्ट, प्रवेंदर रावत, अनील नेगी, विपिन डोबरियाल, विजेता रावत, सोनिया नेगी, गिंदी दास, नईम अहमद आदि उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *