यहां एक अधेड़ व्यक्ती ने सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम, जानिए पूरा मामला  

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सदर प्रखंड के कोडरवा गांव में रविवार की सुबह एक अधेड़ व्यक्ति ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए पहले पत्नी नवरसिया देवी (50) की गला रेतकर हत्या कर दी और खुद फंदे से झूलकर अपने जीवन को भी समाप्त कर लिया।

बक्सर, 13 सितम्बर यूपी किरण मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सदर प्रखंड के कोडरवा गांव में रविवार की सुबह एक अधेड़ व्यक्ति ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए पहले पत्नी नवरसिया देवी (50) की गला रेतकर हत्या कर दी और खुद फंदे से झूलकर अपने जीवन को भी समाप्त कर लिया। घटना के कारणों के पीछे ग्रामीण आर्थिक तंगी की बात बता रहे हैं। लोगों ने  हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हादसे के कारणों की छानबीन में जुट गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पति देवव्रत पासवान (55) द्वारा की गयी इस नृशंस हत्या के पीछे आर्थिक तंगी थी या आपसी कलह इसका खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इंदिरा आवास के तहत मिले घर राशन कार्ड समेत सभी सरकारी सुविधाओं से लैस पति के समक्ष आर्थिक तंगी की बात कैसे की जा रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि कहीं परिवारिक कलह तो हादसे के कारण के मूल में तो नहीं। फिलवक्त पांच बेटों समेत पोते—पोतियों से भरा—पूरा देवव्रत का परिवार इस सदमे से उबर नहीं पा रहा है। हालांकि शुरुआती छानबीन से निकले संकेतों को देखते हुए पुलिस आंतरिक कलह की बात को मूल में रखकर हत्या और और आत्महत्या मामले की जांच में लगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close