यहां बहू पर बिगड़ी ससुर की नियत, दिया इस बड़ी घटना को अंजाम

घटना मुरादाबाद जिले की है।

घटना मुरादाबाद जिले की है। मझोला थानाक्षेत्र के हनुमान नगर में सिक्योरिटी गार्ड ने शनिवार दोपहर अपने ही बेटे को दो गोली मारकर मृत्यु के घाट उतार दिया।

Woman

बताया जा रहा है कि अपराधी अपने ही बहु के साथ दुष्कर्म करने का कोशिश कर रहा था। बहू ने इसकी कम्पलेन अपने पति से की तो घर में टकराव प्रारम्भ हो गया। इसी टकराव के चलते पिता ने बेटे को दो गोली मार दी। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बेटे दुष्यंत की मौत हो गई। घटना शनिवार दोपहर 12:00 बजे की है।

जानकारी के मुताबिक हनुमान नगर में वीरेंद्र शर्मा का मकान है। वीरेंद्र शर्मा के बड़े बेटे दुष्यंत शर्मा की पिछले वर्ष जनवरी माह में विवाह हुई थी। बहू का आरोप है कि उसके ससुर उस पर गंदी नजर रखते थे। 3 दिन पहले बहू की सास और ननद एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने बाहर गई थी। उस पीड़िता के दोनों देवर भी घर में उपस्थित थे।

आरोपी ने इस दौरान बहु के साथ दुष्कर्म का प्रय़ास किया। चीखने चिल्लाने पर महिला को घर से बाहर निकालने और अलग करने की चेतावनी दी। घर लौटने पर महिला ने अपने ससुर की कम्पलेन की तो घर में टकराव प्रारम्भ हो गया। पुलिस अधीक्षक अमित आनंद ने बताया कि मुद्दे की पड़ताल की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *