High Voltage Drama: कार के ऊपर बैठकर युवती ने मचाया बवाल, पुलिस ने पीट लिया माथा

चंडीगढ़ के सेक्टर 11/12 की डिवाइडिंग रोड पर बुधवार देर रात एक युवती ने जमकर हंगामा काटा। हंगामे के दौरान युवती कार के ऊपर...

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के सेक्टर 11/12 की डिवाइडिंग रोड पर बुधवार देर रात एक युवती ने जमकर हंगामा काटा। हंगामे के दौरान युवती कार के ऊपर चढ़कर बैठ गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे जैसे तैसे समझा बुझा उतारा और सेक्टर-16 में स्थित हॉस्पिटल में मेडिकल के लिए लेकर गई। अब सेक्टर-11 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है कि क्या युवती नशे में थी या और कोई बता थी।

High Voltage Dram

वाकया करीब साढ़े 10 बजे का है। पुलिस को खबर मिली कि एक युवती ऑल्टो कार पर चढ़कर बीच सड़क पर हंगामा कर रही है। सूचना मिलते ही सेक्टर 11 थाना पुलिस पीसीआर महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और युवती को नीचे उतरने के लिए समझाया फिर भी वह नीचे नहीं उतर रही थी। वह कभी गाड़ी की छत पर बैठती तो कभी खड़ी हो रही थी। कई बार तो वह गाड़ी की छत पर लेट भी गई।

इस दौरान मौके पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई। किसी को ये भी नहीं समझ आ रहा था कि उसे क्या हुआ है और वो ऐसी हरकत क्यों कर रही है। एक कार सवार ने बताया कि युवती उसकी कार के सामने आ गई थी। इस पर जैसे ही उसने कार रोकी तो वह तत्काल कार पर चढ़ गई। बताया का रह है कि युवती ने लोगों को भी कुछ इशारे किए।

महिला पुलिस ने काफी कोशिश के बाद उसे नीचे उतारा। अब पुलिस ऑल्टो कार चालक से पूछताछ कर रही है कि आखिर युवती उसकी कर पर कैसे चढ़ी। पुलिस ने ऑल्टो सवार के बयान भी दर्ज किया।