हिट या फ्लॉप, जानें कैसी है एक्ट्रेस तापसी पन्नू की नई फिल्म हसीन दिलरुबा

ये मूवी विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय के साथ टी सीरीज प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है

तापसी पन्नू हमेशा थप्पड़ से लेकर पिंक तक और नाम शबाना से संध्या की आंख तक, अपनी मनमोहक सामग्री से प्रेरित फिल्मों से हमें विस्मित करती है, वह अपने अद्भुत प्रदर्शन से हमें आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होती है। वो अब एक और थ्रिलर मूवी के साथ वापस आ गई है जिसका नाम हसीन दिलरुबा है। फिल्म आज ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और यहां मैं फिल्म के सकारात्मक और नकारात्मक पहलुओं के साथ हूं।

HASEEN-DILRUBA pannu

ये मूवी विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय के साथ टी सीरीज प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में तापसी पन्नू, हर्षवर्धन राणे (सनम तेरी कसम के लिए जाना जाता है), और विक्रांत मेसे जैसे शहर के अद्भुत कलाकार हैं। फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने बनाया है और कनिका ढिल्लों ने मूवी की पटकथा लिखी है।

स्टोरी

मूवी की स्टोरी रानी (तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत), उनके पति रिशु (विक्रांत मेसे द्वारा अभिनीत), और नील (हर्षवर्धन राणे द्वारा अभिनीत) के बारे में है। कहानी उत्तराखंड में शुरू होती है, रिशु और रानी खुशी-खुशी शादी कर लेते हैं और अचानक उनकी जिंदगी में एक नया मोड़ आता है जब रिशु की अपने ही घर में सिलेंडर फटने से मौत हो गई। पुलिस को शक है कि रानी ही हत्यारा है और उन्हें लगता है कि रानी और नील ने रिशु को मारा है। रिशु को किसने मारा? रानी या कोई और? या कहानी में कुछ और है?, यह जानने के लिए आपको नेटफ्लिक्स पर पूरी फिल्म देखनी होगी।

मूवी का प्रफोर्मेंस

मूवी के बारे में सबसे अच्छी बात मुख्य जोड़ी द्वारा अद्भुत प्रदर्शन है, हर कोई बस अद्भुत है, तापसी पन्नू फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है। वह पूरी फिल्म में है और वह इसे अपने भावों और अद्भुत संवाद वितरण के साथ मार रही है। वह एक ही समय में हॉट, खतरनाक और तीव्र दिखती है और जिस तरह से वह अपनी अभिव्यक्ति बदलती है वह काफी अद्भुत है। यह उनके अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक है, वह बहुमुखी दिखती हैं।

विक्रांत मेसे फिल्म का एक और प्लस पॉइंट है, उनका चरित्र भी बहुमुखी है और जिस तरह से वह खुद को एक रोमांटिक से एक गहन चरित्र में ढालता है और बदलता है वह शानदार था। उनका प्रदर्शन बहुत शुद्ध दिखता है और वह लगभग निर्दोष हैं। हर्षवर्धन राणे फिर साबित कर रहे हैं अपने स्तर, फिल्म में भी थे उतने ही अच्छे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *