अस्पताल से डिस्चार्ज हो कर जा रहा था घर, एम्बुलेंस को ट्रक ने मारी टक्कर, दोबारा पहुंचा हॉस्पिटल

फोरलेन पर मंदसौर बायपास से आगे पीछे से आ रही ट्रक ने एबुलेंस को टक्कर मार दी। हादसे में गोपाल के साथ ही उनकी पत्नी जानकीबाई व एबुलेंस चालक मंदसौर निवासी आमीन अली घायल हो गए।

मंदसौर, 07 सितम्बर। मंदसौर – नीमच फोरलेन पर बीती रात पिपलियामंडी के समीप ट्रक ने एबुलेंस को पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में दंपत्ति समेत एबुलेंस चालक घायल हो गया, जिन्हें टोल प्लाजा पैरामेडीकल टीम ने तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया।जानकारी के अनुसार शनिवार रात फोरलेन पर थड़ोद बालाजी के आगे यह हादसा हुआ।

ambulance

सूपड़ा निवासी (पिपलिया स्टेशन) निवासी गोपाल (45) केशुराम मेघवाल मंदसौर सिद्धी विनायक अस्पताल में भर्ती थे, छुट्टी होने के बाद पुनः एबुलेंस में सवार होकर गांव आ रहे थे, इसी दौरान फोरलेन पर मंदसौर बायपास से आगे पीछे से आ रही ट्रक ने एबुलेंस को टक्कर मार दी। हादसे में गोपाल के साथ ही उनकी पत्नी जानकीबाई व एबुलेंस चालक मंदसौर निवासी आमीन अली घायल हो गए।

एबुलेंस में गोपाल का पुत्र भी था, जिसे भी मामूली चोंटे आई। सूचना पर बही टोल प्लाजा पैरामेडीकल टीम के विशालगिरीश भाटी तत्काल स्टाफ के साथ एबूलेंस लेकर तीनों घायलों को मंदसौर भर्ती कराया। दंपत्ति की हालत गंभीर है। इधर कोरोना के डर से शनिवार को भी नगर में लोगों ने स्वेच्छा से लॉकडाउन रखा। नगर पूरी तरह बंद रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *