5 मई 2022 का राशिफल: जानिए आज आपकी राशि क्या कहती है, कैसा रहेगा आपका दिन

मेष (Aries) : आज आवास संबंधी परेशानी हो सकती है। आज खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। मित्रों का सहयोग भी आपको प्राप्त होगा। आपके घर में पारिवारिक अशांति रहेगी।

वृष (Taurus) : आज मित्रों का सहयोग आपके साथ बना रहेगा। पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा। किसी भी चीज के लिए जल्दबाजी से बचें। आर्थिक पक्ष भी मजबूत रहेगा और मनोवांछित फल की प्राप्ति होगी।

मिथुन (Gemini) : आज आपकी उलझनें खत्म होंगी। पारिवारिक माहौल सुखद और प्रफुल्लित करने वाला रहेगा। मित्रों की मदद मिल सकती है। संतान पक्ष के कारण परेशानी होगी। आपका दिन मिलाजुला रहेगा।

कर्क : बदलाव की भी इच्छा रहेगी। अगर आपने शेयर बाजार में पैसा लगाया है तो वहां से लाभ मिलने के संकेत हैं। रुका हुआ धन मिलने के योग हैं। बहुत अधिक उत्साह और मुस्तैदी काम को बिगाड़ सकती है।

सिंह (Leo) : आज आपके लिए आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतना सही रहेगा। आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा। नियोजित कार्य को पूरा करने में कुछ समय लग सकता है। गरीबों की मदद।

कन्या (Virgo) : भागदौड़ और मेहनत के बाद मनचाहा लाभ मिलेगा। धार्मिक कार्यों पर खर्च करने से आपको शांति मिलेगी। याग को पिता के साथ बाहर जाने के लिए बनाया गया है। आपको दूर की यात्रा भी करनी पड़ सकती है।

तुला (Libra) : अच्छे दिनों का संयोग मन को प्रसन्न करेगा। आज आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। व्यापार और नौकरी से जुड़े लोगों को विभिन्न क्षेत्रों में सद्भावना मिलेगी।

वृश्चिक (Scorpio) : अच्छे खान-पान से आपके स्वास्थ्य में वृद्धि होगी। मानसिक स्वास्थ्य में सुधार होगा। शुभ समाचार मिलते रहेंगे। सामाजिक कार्यों में भाग लें और लोगों की मदद करें।

धनु (Sagittarius) : धार्मिक कार्यों के प्रति श्रद्धा जागृत होगी और किसी महान व्यक्तित्व को देखने का लाभ मिलेगा। आज कुछ ऐसा हो सकता है जिसकी उम्मीद नहीं की जा सकती थी। समय के अनुसार चलते-चलते आपकी तरक्की होगी।

मकर : दांपत्य जीवन में खुशियां बढ़ेंगी. जटिल कार्यों का निष्पादन होगा। किसी भी तरह के वाद-विवाद या टकराव से बचें। खर्चे बढ़ेंगे। पड़ोसियों के कारण कुछ परेशानी हो सकती है। सामाजिक कार्यों में भाग लें।

कुंभ : नियोजित कार्यक्रम सफल होंगे और आर्थिक लाभ के अवसर भी प्राप्त होंगे. आज आप अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर काम करने में सफल रहेंगे। आपका दिन अच्छा बीतेगा।

मीन (Pisces) : कोई महत्वाकांक्षी योजना शुरू होगी। अगर आपका कोई काम रुका हुआ है तो वह आज हो सकता है। छोटी-छोटी बातों को लेकर परेशान न हों। रुके हुए काम पूरे होने से मन प्रसन्न रहेगा।