Mumbai Airport पर उमड़ी भारी भीड़, कई पैसेंजर की प्लाइट छूटी, सोशल मीडिया पर उतरा गुस्सा

मुंबई में एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर आज सुबह से अफरा तफरी देखने को मिल रही है। यहाँ पैसेंजर की लंबी-लंबी देखने को मिल रही है। आलम ये है कि भारी भीड़ की वजह...

मुंबई। मुंबई में एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर आज सुबह से अफरा तफरी देखने को मिल रही है। यहाँ पैसेंजर की लंबी-लंबी देखने को मिल रही है। आलम ये है कि भारी भीड़ की वजह से कई लोगों की उड़ानें छूट गई। लोगों ने इसके लिए एयरपोर्ट प्रशासन की खराब व्यवस्था को जिम्मेदार ठहराया क्योंकि लोग काफी देर तक लंबी लाइनों में फंसे रहे। विशाल डडलानी जैसी बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया का माध्यम से एयरपोर्ट का हाल बयां किया।

Mumbai Airport

सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीरों देखा जा सकता है कि लोगों को लंबी लाइने लगी हुई है। इंडिगो ने यात्रियों को सुरक्षा जांच के लिए पर्याप्त समय देने के लिए, एयरपोर्ट पर जल्दी रिपोर्ट करने की सलाह दी। मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) के सूत्रो के हवाले से बताया गया कि, “त्योहारों के सीजन की वजह से यात्रियों की संख्या में इजाफा हुआ है, एयरपोर्ट पर अतिरिक्त सुरक्षा तैनात की गई है क्योंकि हम अपनी सुरक्षा में कोई नरमी नहीं बरतना चाहते हैं, सुरक्षा जांच को लेकर बढ़ी भीड़ पर हम जल्द ही एक बयान जारी करेंगे।”

(Mumbai Airport) पर अव्यवस्था से यात्री नाराज

इधर एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर हुई इस अव्यवस्था से नाराज यात्रियों ने सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा उतारा और प्रबंधन के प्रति अपनी नाराजगी जताई। बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी ने भी ट्विटर पर अपने खराब अनुभव के बारे में लिखा, “मुंबई हवाई अड्डे के T2 पर भारी भीड़ है, ऐसा लगता है कि पाषाण काल में पहुंच गए हैं, अंदहीन भीड़, मशीने टूट रही हैं। गुस्सा फूट रहा है, हर जगह अराजकता, कर्मचारी अपना बेस्ट कर रहे हैं लेकिन वे असमर्थ हैं। कौन इस तरह की खराब व्यवस्था चलाता है प्लीज उसे टैग करें।”

फिनटेक फर्म 5paisa.com के सीईओ प्रकाश गगदानी ने भी मुंबई एयरपोर्ट पर होने वाली परेशानियों के बारे में लिखा, “मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर सबकुछ गड़बड़ है। प्रवेश करने और चेक-इन करने में कम से कम 1 घंटा लग रहा है और फिर सुरक्षा जांच के लिए यह भीड़। कोई कैसे घरेलू उड़ान से 2 1/2 घंटे पहले पहुंच कर भी बोर्ड कर सकता है । यह देश की वास्तविक वाणिज्यिक राजधानी है।”

बड़ी खबर: देश में कोरोना का ऐसा है हाल, लगातार 14वें दिन संक्रमण के मामले में रही इतनी कमी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *