हैवानियत : दो सगी बहनों को ले गए परिचित के कमरे, फिर सभी ने मिलकर किया रेप

प्रताप नगर थाना इलाके में दो सगी बहनों के साथ चार युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ित बहनों की ओर से प्रताप नगर थाने में अगवा कर सामूहित दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पडताल में जुटी है।

जयपुर। प्रताप नगर थाना इलाके में दो सगी बहनों के साथ चार युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ित बहनों की ओर से प्रताप नगर थाने में अगवा कर सामूहित दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पडताल में जुटी है।

Gang rape with two real sisters by four youths

बाइक पर बैठाकर अपने परिचित के कमरे पर ले गए

थाानाधिकारी श्रीमोहन मीणा ने बताया कि करौली निवासी हाल प्रताप नगर में बीस वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि एक अपार्टमेंट में किराए से फ़्लैट लेकर रहती है। छोटी बहन एक निजी कम्पनी में जॉब करती है, जबकि बड़ी बहन फ़्लैट पर ही रहती है। पीडिता का आरोप है कि 1 जून की शाम करीब पांच बजे करीब अपार्टमेंट में नीचे घूम रही थी, तभी बाइक सवार चार युवक आए, जिनमे दो युवक पंकज और अटल परिचित थे। जिन्होंने दोनों सगी बहनों को बाइक पर बैठाकर एक सूनसान जगह पर स्थित अपने परिचित के कमरे पर ले गए। उसके बाद युवकों ने दोनों सगी बहनों के साथ मारपीट की और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़ित सगी बहनों को घटनाक्रम के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद आरोपित युवक पीड़ित बहनों को प्रताप नगर बस स्टैंड के पास छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित बहनों ने घर पहुंच परिवार के सदस्यों को आपबीती बताई और प्रतापनगर थाने पहुंच मुकदमा दर्ज करवाया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर  फरार चल रहे आरोपितों की तलाश की जा रही हैं।

 पति के दोस्त ने किया महिला से दुष्कर्म

इधर करधनी थाना इलाके में जबरन घर में घुसकर एक महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसे लेकर पीड़ित महिला ने मामला दर्ज करवाया है।

थानाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि करधनी निवासी 30 वर्षीय महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि उनके पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति मुकेश कुमार शर्मा उसके पति के साथ पूर्व में प्रॉपर्टी का काम करता था।  इस वजह से मुकेश का घर आना जाना था। जो कि शराब पीने का आदी है।

पीड़िता का आरोप है कि मुकेश जुलाई 2020 में पति की गैर मौजूदगी में शराब पीकर घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद अक्टूबर माह में भी मुकेश ने ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। पीड़िता लोक लाज की वजह से चुप रही। अब कुछ दिनों से मुकेश द्वारा परेशान किए जाने पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपित फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *