पति नहीं दे पा रहा था वो मज़ा तो सास दामाद के साथ करने लगी गंदा काम, पोल खुली तो कर दिया॰॰॰

वैशाली में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला उजागर हुआ है।

बिहार॥ वैशाली में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला उजागर हुआ है। नाजायज रिश्तों के विरोध पर दामाद व सास ने मिलकर ससुर की पीट-पीट कर मार डाला। फिर मामले को दूसरा मोड़ देने के लिए लाश को पड़ोस के घर में लटका दिया।

woman

मामला बिहार राज्य के वैशाली जिले का है। यहां देसरी थाने के अंतर्गत मुरौवतपुर में सुबह-सुबह 50 वर्ष के तिलक राय का शव लोगों ने फन्दे से लटकते हुए देखा। शव मृतक के भाई के घर की छत से लटका था। लाश पर जख्म के निशान थे। वारदात की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई।

मौके पर मौजूद मृतक की बीवी तथा नाबालिग बेटे ने बताया कि दारू की लत में पति आए दिन मारपीट करता था। बीती रात भी उसने मारपीट की व घर से भगा दिया। मामले में नया मोड़ तब आया जब घटना के कुछ देर बाद ही मृतक के भाई ने मौत के इस मामले में मृतक की बीवी, बेटे और दामाद पर केस दर्ज करवाई।

पुलिस जांच में मृतक के नाबालिग बेटे ने साजिश की स्टोरी का खुलासा कर दिया और अवैध रिश्तों में हत्या की पूरी दास्तां पुलिस के सामने खोल कर रख दी। दरअसल, मृतक तिलक राय की बीवी सविता के अपने ही दामाद से नाजायज रिश्ते थे। समस्तीपुर का रहने वाला दामाद मोहन राय विवाह के उपरांत ससुराल में मुरौवतपुर में आकर रहने लगा। दामाद व सास सविता के रिश्तों का विरोध पति तिलक राय करता था, जिसको लेकर अक्सर बीवी तथा दामाद ने तिलक राय का पीट-पीट कर कत्ल कर दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *