पति ने पत्नी के साथ किया ये घिनौना काम, फिर सो गया, बीवी ने मार डाला

झबरेड़ा पुलिस को शहनवाज का शव 6 नवम्बर की सुबह बिजली घर के पीछे मिला था। यह खुलासा शनिवार को सिविल लाइन कोतवाली में  एसपी (देहात) स्वप्न किशोर सिंह ने किया।

हरिद्वार। पुलिस ने नवविवाहित महिला मुस्कान को पति शहनवाज की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। आरोपित का कहना है कि वह शहनवाज की नशे की आदत और मारपीट करने से परेशान थी। झबरेड़ा पुलिस को शहनवाज का शव 6 नवम्बर की सुबह बिजली घर के पीछे मिला था। यह खुलासा शनिवार को सिविल लाइन कोतवाली में  एसपी (देहात) स्वप्न किशोर सिंह ने किया।
Wife killed
सिंह के मुताबिक  पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि 5 नवम्बर की रात शहनवाज घर नशे की हालत में पहुंचा और मुस्कान से मारपीट की। इसके बाद सो गया। इस दौरानन मुस्कान ने उसका गला दबा दिया। फिर लाश को दूर ले जाकर फेंक दिया। और किसी को शक न हो, इसलिए पॉलीथिन डालकर छुपा दिया।  शेखपुरा कदीम (सहारनपुर) का शहनवाज अपनी पत्नी के साथ अपने बहनोई अहसान के घर (नूर बस्ती कस्बा झबरेड़ा) में रह रहा था। अहसान ने उसकी शादी मुस्कान से 18 अक्टूबर 2020 को कराई थी। मुस्कान कांधला (शामली) की रहने वाली है।
एसपी (देहात) स्वप्न किशोर ने बताया कि इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस टीम की भूमिका महत्वपूर्ण है। टीम  में सीओ अभय सिंह, थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार, दरोगा चिंतामणि सकलानी, सुनील रमोला, महेंद्र पुंडीर, हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह के साथ ही कांस्टेबल नरेश, नूरहसन, मोहित, विकास, राजेंद्र सिंह, एपी रणवीर, देवेन्द्र, गीता, आशा व पूजा शामिल हैं। एसएसपी ने पुलिस टीम को 2500 रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *