हथौड़े से मार-मारकर पति ने की पत्नी और दो बेटियों की हत्या, वजह है चौंकाने वाली

उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में मंगलवार की देर रात को एक युवक ने चरित्र पर शक के चलते हथौड़े से पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी। जबकि तीसरी बेटी जिंदगी और मौत की जंग से जूझ रही है। फरार आरोपित की तलाश में टीमें दबिश दे रही है। 

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में मंगलवार की देर रात को एक युवक ने चरित्र पर शक के चलते हथौड़े से पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी। जबकि तीसरी बेटी जिंदगी और मौत की जंग से जूझ रही है। फरार आरोपित की तलाश में टीमें दबिश दे रही है।
Bulandshahr

बेटे दिल्ली में रहते हैं

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बुधवार को यह बताया कि उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। प्राथमिक पूछताछ पर मिली जानकारी के मुताबिक, सईद अपनी पत्नी शकीला (50), बेटी रजिया (20), सुल्ताना(18) और शबाना (16) के साथ रहता था। जबकि उसके दो बेटे दिल्ली में रहते हैं।
मंगलवार की देर रात को सईद ने हथौड़े से पत्नी को मारने लगा। इस दौरान बीच-बचाव को पहुंची तीनों बेटियों पर उसने ताबड़तोड़ हथौड़े से मारकर घायल कर दिया। इसके बाद वो वहां से फरार हो गया।

इनकी हुई मौत

पड़ोसियों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने शकीला और उसके दो बेटियां रजिया एवं शबाना को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल बेटी सुल्ताना की हालत नाजुक है। उसे बेहतर इलाज के लिए हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बेटियों के चरित्र पर शक करता था

एसएसपी ने बताया कि तहकीकात में पता चला है कि आरोपित अपनी बेटियों के चरित्र पर शक करता था, इसी वजह से उसने पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी है। टीमें गठित कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *