महिला को ढूंढ रहा था पति, दोस्त के घर पहुंचा तो मिली ऐसी हालत में…देखकर उड़ गए होश

महाराष्ट्र स्थित ठाणे में एक चौंकाने वाला मामला उजागर हुआ है।

महाराष्ट्र स्थित ठाणे में एक चौंकाने वाला मामला उजागर हुआ है। जिस घटना ने लोगों के कान खड़े कर दिए है। आपको बता दें कि इस जिले में एक शख्स की पत्नी लापता हो गई थी। उसने बहुत ढूंढा मगर पत्नी नहीं मिली। आपको बता दें कि ये शख्स दो दिन बाद अपने मित्र के यहां गया तब उसने देखा कि उसकी पत्नी और उसके दोस्त का शव फ्लेट में सड़ी-गली हालत में मिली।

woman

इस शख्स की पत्नी 17 नवंबर को घर से गायब हुई थी। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के ठाणे जिले में ये घटना सामने आई है। ये घटना ठाणे जिले के अंबरनाथ फ्लैट की घटना है जिसमें इस महिला की लाश पड़ा मिला। इस फ्लैट में दोनों की बॉडी सड़ रही थी। आपको बता दें कि इस महिला की जांच करने पर इसका नाम जयन्ती शाह के रूप में सामने आया।

बेहरहमी से वारदात को दिया अंजाम

खबर के मुताबिक महाराष्ट्र की इस घंटना ने लोगों को दहला दिया है। आपको बता दें कि इस महिला के पति अजीत ने शिवाजी पुलिस स्टेशन पर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दूसरा शव उसके दोस्त संदीप सक्सेना का था। दो दिन बाद जब पुलिस पहुंची दोनों की लाश बुरी तरह से सड़-गल चुकी थी। पुलिस ने इस घटना को देखकर अंदाजा लगाया कि संदीप ने गले काटने वाली स्टोन कटर का इस्तेमाल किया था। संदीप ने पहले महिला की हत्या को अंजाम दिया उसके बाद खुद का गला काट लिया।

पुलिस अफसर ने ये सूचना दी कि अजीत तथा संदीप एक ही कंपनी में नौकरी करते थे। संदीप अक्सर अजीत के घर जाया करता था। अजीत की पत्नी और संदीप के बीच बहुत अच्छी मित्रता हो चुकी थी। आपको बता दें कि संदीप तथा जयंती के मध्य अवैद सम्बन्ध बन रहे थे जिसका विरोध अजीत ने किया। इसके बाद 17 नवंबर को जयंती घर से लापता हो गई। दो दिन बाद जब अजीत के फ्लैट में जांच की तब दोनों की लाश मिली।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *