बीवी से गैंगरेप करने का पति ने लिया ऐसा बदला कि जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पति को अरेस्ट कर लिया है

मध्य प्रदेश के जनपद रतलाम में पति ने फिल्मी कहानी कीत रह बीवी से गैंगरेप का बदला लेते हुए मुजरिमों को मौत के घाट उतार दिया। जब पहले हमले में दोषी की मौत नहीं हुई, तो उसने छह महीने बाद फिर से आक्रमण करके अपना ‘प्रतिशोध’ लिया।

Women murder police

घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पति को अरेस्ट कर लिया है जबकि गैंगरेप में बाल-बाल बचे दो अन्य दोषियों को भी पकड़ लिया गया है. आक्रमण करने के लिए विस्फोटक देने वाला शख्स भी कस्टडी में है।

अभी हाल ही में रट्टाखेड़ा गांव में किसान लाल सिंह ने अपने खेत में ट्यूबवेल शुरू किया, उसके लत्ता उड़ गए। शुरुआती जांच में ही पुलिस को शक हुआ कि यह हत्या है। तफ्तीश में पता चला कि गांव का ही एक शख्स घटना के दिन से परिवार के साथ लापता है. पुलिस ने उसका फोन ट्रेस कर उसे ट्रेस कर लिया।

पूछताछ करने पर वह टूट गया और उसने पूरी बात बताई। उन्होंने कहा कि उन्होंने बारुद को मोटर के स्टार्टर से जोड़ा था और जैसे ही लाल सिंह ने बटन दबाया, उसमें ब्लॉस्ट हो गया।

आपको बता दें कि लाल सिंह की हत्या में अरेस्ट सुरेश ने कहा कि एक साल पहले पूर्व सरपंच भवरलाल, लाल सिंह तथा दिनेश ने उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप किया था। तीनों उसे भी चेतावनी दे रहे थे, उसके बाद उसने तीनों को मारने की कसम खाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close