पति करता था पत्नी से इस तरह की गंदी हरकत, फिर जो हुआ वह जान हैरान हो जाएंगे

बीएसएफ में बतौर हेड कांस्टेबल तैनात अपने पति द्वारा लगातार प्रताड़ना करने की वजह से एक महिला की अपने जीजा से नजदीकी हो गई।​

नई दिल्ली। बीएसएफ में बतौर हेड कांस्टेबल तैनात अपने पति द्वारा लगातार प्रताड़ना करने की वजह से एक महिला की अपने जीजा से नजदीकी हो गई।​

Woman crime

सुपारी दी

इस नजदीकी की वजह से दोनों ने मिलकर महिला के पति को रास्ते से हटाने का कार्यक्रम बनाया और इसके लिए स्टेट लेवल जूडो खिलाड़ी को सुपारी दी गई।

जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर छावला इलाके में उक्त बीएसएफकर्मी पर उसके घर के बाहर ही फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि फायरिंग में वह बाल-बाल बच गया।

इस तरह हुआ घटना का खुलासा

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर जांच करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले एक नाबालिग समेत तीन लोगों को पकड़ा। नाबालिग के अलावा गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान सुनील उर्फ सोनू और अक्षय उर्फ गोलू के के रूप में हुई है।

आरोपित सुनील महिला का जीजा बताया जा रहा है, जबकि अक्षय स्टेट लेवल का जूडो प्लेयर बताया जा रहा है। जबकि नाबालिग की उम्र 17 साल बताई जा रही है।

पिस्टल और कार जब्त

पुलिस ने आरोपित के पास से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल और कार जब्त कर ली है।

द्वारका जिले के डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया घटना गत 31 दिसंबर की है जब पीड़ित हेड कांस्टेबल स्कूटी से स्टेडियम जाने के लिए अपने अपार्टमेंट से निकला था। तभी दो युवक उसके सामने आए और एक ने पास आकर उसपर फायरिंग कर दी और फरार हो गया।

साली के साथ नजदीकी रिश्ते थे

इसकी शिकायत पर छावला थाने में हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपितों की कार के आधार पर वारदात में शामिल नाबालिग समेत तीनों को पकड़ लिया।

आरोपित सुनील ने बताया उसके अपनी साली के साथ नजदीकी रिश्ते थे। पति द्वारा अक्सर मारपीट करने की वजह से वह उससे परेशान रहती थी और उसे अपने रास्ते से हटाना चाहती थी। जिसको लेकर उसने सुनील के साथ योजना बनाई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *